BJP कार्यकर्ता की हत्या के बाद विजयवर्गीय का बयान, 'ऐसा तो नहीं है कि 10-20 मर्डर हो गए…'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2304867

BJP कार्यकर्ता की हत्या के बाद विजयवर्गीय का बयान, 'ऐसा तो नहीं है कि 10-20 मर्डर हो गए…'

Indore News: इंदौर में BJP कार्यकर्ता मोनू कल्याणे की बीती रात हत्या कर दी गई. कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, विजयवर्गीय ने शहर की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि इंदौर की कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है, ऐसा नहीं है कि 10-20 हत्याएं हो गईं हैं.

Indore BJP worker murder case

Indore BJP worker murder case: कैलाश विजयवर्गीय के करीबी माने जाने वाले मोनू कल्याणे की मौत के बाद हड़कंप मच गया है. वहीं, घटना के बाद कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है. जिसमें कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि उन्होंने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहा है. बता दें कि मोनू भारतीय जनता युवा मोर्चा की उपाध्यक्ष के पद पर ही था. जिसकी बीती रात 3:00 बजे पास में रहने वाले बदमाशों ने मिलकर हत्या कर दी थी। तभी से लगातार फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Crime News: इंदौर में मंत्री विजयवर्गीय के करीबी को गोली मारी, बीच चौराहे पर की हत्या

मोनू कल्याणे की मौत के बाद मीडिया से बात करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने घटना पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि कल्याणे बहुत अच्छा कार्यकर्ता और पार्टी के पदाधिकारी था. पता चला है कि जिस व्यक्ति ने उसकी हत्या की है, वह शायद उसका पड़ोसी है। मुझे नहीं पता कि उनके बीच क्या पारिवारिकझगड़े थे.

Indore News: विजयवर्गीय ने मोनू कल्याणे की हत्या पर जताया दुख, बोले- वो बहुत अच्छा कार्यकर्ता था

कानून व्यवस्था को लेकर क्या बोले विजयवर्गीय?

वहीं, जब मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से ऐसी घटनाओं और कानून व्यवस्था के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "इंदौर का लॉ एंड ऑर्डर बहुत अच्छा है. ऐसा नहीं है कि 10-20 मर्डर हो गए हों. यह छुटपुट घटना है. अब पड़ोसी ने ही कर दिया, इसमें पुलिस प्रशासन क्या कर सकता है. ऐसा कोई गैंगवार नहीं चल रहा है."

बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या 
आपको बता दें कि इंदौर में शनिवार रात एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक मोनू कल्याणे, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था. आरोपियों ने एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग चौराहे पर देर रात वारदात को अंजाम दिया. बीजेपी नेता की हत्या के बाद बड़ी संख्या में बीजेपी नेता मौके पर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि पूरा मामला पुरानी रंजिश का था. मृतक मोनू कल्याणे भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ था. उसने विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी गोलू शुक्ला और कैलाश विजयवर्गीय के लिए काम किया था. मोनू बीजेपी के हर कार्यक्रम में शामिल होता था. मोनू हर साल भगवा यात्रा निकालता था. आज सुबह भी भगवा यात्रा निकालने वाला था. मोनू रात में यात्रा के लिए बैनर-पोस्टर लगवा रहा था. रात 3 बजे दो बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: शिव मोहन शर्मा (इंदौर)

Trending news