TMC नेता अखिल गिरि का MP में भी विरोध, BJP ने चप्पलों से पीटकर किया पुतला दहन
Advertisement

TMC नेता अखिल गिरि का MP में भी विरोध, BJP ने चप्पलों से पीटकर किया पुतला दहन

Akhil Giri: इंदौर में ममता बनर्जी की सरकार में मंत्री अखिल गिरी की विवादित टिप्पणी से नाराज भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा ने भंवरकुआं चौराहे पर टीएमसी नेता का पुतला दहन किया.

Mamata minister Akhil Giri

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री अखिल गिरि के विवादित बयान के वाद सियासत तेज हो गई है. जिसमें मंत्री द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर विवादित बयान दिया गया था. इस बयान को लेकर जहां टीमसी बेक़फुट पर है तो वहीं बीजेपी हमलावर है. बता दें कि इंदौर में भी विवादित टिप्पणी से नाराज भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा आज भंवरकुआं चौराहे पर टीएमसी मंत्री अखिल गिरी का पुतला दहन किया.

इस दौरान प्रदर्शनकारियों द्वारा टीएमसी के मंत्री अखिल गिरी व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बता दें कि इस विरोध प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा. वहीं प्रदर्शनकारियों ने टीएमसी के मंत्री अखिल गिरी को मंत्री पद से हटाने की मांग की है.

Kuno National Park:चीतों के बाड़े के पास दिखा खूंखार तेंदुआ,VIDEO आया सामने,सुरक्षा को लेकर बड़ी चिंता

पुतला दहन किया गया
आपको बता दें कि राष्ट्रपति द्रौपती मुर्मू के विवादित बयान से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने भंवरकुआं चौराहे पर पुतला दहन किया. भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा ने भंवरकुआं चौराहे पर टीएमसी मंत्री अखिल गिरी के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. बता दें कि देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में की गई विवादित टिप्पणी के विरोध में पुतला दहन किया गया. पुतला जलाने से पहले पुतले को चप्पलों से पीटा गया. साथ ही मंत्री अखिल गिरी के अलावा  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की.

बीजेपी ने दर्ज करवाई शिकायत
बता दें कि टीएमसी नेता अखिल गिरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ . जिसमें उन्होंने कथित रूप से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अपमानजनक बयान दिया था. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद टीएमसी नेता अखिल गिरि ने माफी मांग ली. वहीं इसको लेकर बीजेपी हमलावर है और टीएमसी नेता अखिल गिरी की गिरफ्तारी की मांग की है. इस बयान को लेकर बीजेपी नेता लॉकेट चैटर्जी ने शिकायत भी दर्ज करवाई है.

Trending news