Jyotiraditya Scindia: इमरती देवी ने सिंधिया को बताया मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री, महाराज को देख मुस्कुराई और.....
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1654097

Jyotiraditya Scindia: इमरती देवी ने सिंधिया को बताया मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री, महाराज को देख मुस्कुराई और.....

MP News: सिंधिया समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया. वहीं मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा- यह बजरंगबली जी की कृपा है.जो निकल जाए, सो निकल जाए...

Jyotiraditya Scindia

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: सिंधिया समर्थक और डबरा से पूर्व विधायक इमरती देवी की बात करें तो वह अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं और एक बार फिर इमरती देवी खबरों में आ गई हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक नेता इमरती देवी (pro-Scindia leader Imrati Devi) की आज जुबान फिसल गई. बता दें कि सिंधिया समर्थक नेता इमरती देवी की जुबान से ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए हमारे नेता मुख्यमंत्री श्रीमंत सिंधिया (Chief Minister Shrimant Scindia) जी निकल गया. दरअसल, ग्वालियर में बीजेपी की संभागीय बैठक में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) की मौजूदगी में इमरती देवी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री हमारे नेता श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया. 

Jyotiraditya Scindia: पूरे विपक्ष के इकट्ठा होने के‌ सवाल पर बोले‌ ज्योतिरादित्य सिंधिया - 'इन्हें बौखलाहट होती रहे' 

इमरती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बताया
दरअसल, ग्वालियर में हुई बीजेपी की मंडलीय बैठक में पूर्व मंत्री ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया. बता दें कि जब इमरती देवी ने सिंधिया के बारे में ऐसी बात कही तो वहां मौजूद लोग और बीजेपी के तमाम नेता पूर्व मंत्री की तरफ देखते रह गए. हालांकि, इन दोनों वाक्यों के बीच पूर्व विधायक एक बार महाराज की ओर देखकर मुस्कुराईं और फिर आगे इमरती देवी बोलती चली गईं.
 
यह तो बजरंगबली जी की कृपा है: इमरती देवी
हालांकि, ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बताने के बाद इमरती देवी ने मीडिया कर्मियों के सवालों पर यू-टर्न ले लिया. दरअसल, बाद में जब इमरती देवी से सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने को लेकर मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि यह तो बजरंगबली जी की कृपा है. जो निकल जाए, सो निकल जाए. हालांकि, इससे पहले इमरती देवी ने यह भी कहा था कि पार्टी के हमारे वरिष्ठ नेतृत्व और बड़े नेता बैठे हैं. जैसी उनकी सलाह होगी वैसे हम उनके साथ हैं. 

Trending news