पोर्न मूवी देखकर पति करता था अननेचुरल सेक्स, महिला पहुंची थाने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1239258

पोर्न मूवी देखकर पति करता था अननेचुरल सेक्स, महिला पहुंची थाने

इंदौर में एक महिला ने अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है, साथ ही पति पर अप्राकृतिक कृत्य के लिए मजबूर करता है.

पोर्न मूवी देखकर पति करता था अननेचुरल सेक्स, महिला पहुंची थाने

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर जैसे-जैसे आधुनिक होता जा रहा है वैसे-वैसे यहां पुलिस के सामने सनसनीखेज मामले सामने आ रहे है. दरअसल, इंदौर में पत्नि ने अपने पति के खिलाफ पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि उसका पति फिल्म देख जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध करने के लिए मजबूर करता है.  अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

हैवान ने रेप के बाद तोड़ी मासूम की कई हड्डियां, PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा

दरअसल पीड़ित महिला की शिकायत से पुलिस को पता चला है कि बिजनेसमैन पति उसकी पत्नि के साथ अननेचुरल सेक्स करने के लिए मजबूर करता था. मिली जानकारी के मुताबिक पति पोर्न मूवीज देखकर जबरदस्ती अननेचुरल सेक्स करने के लिए मजबूर करता था. वहीं पीड़िता पत्नि ने शिकायत में बताया कि वह ओरल सेक्स और अप्राकृतिक सेक्स से परेशान हो गई और इसलिए उसने महिला थाने की शरण ली है.

8 लाख रुपये की मांग कर रहे ससुराल वाले
पीड़िता की शिकायत में ये बात भी सामने आई है कि शादी के 10 साल गुजर जाने ले बाद भी उसका पति, ससुर, देवर और ननद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. हाल ही में 8 लाख रुपये की मांग उनके द्वारा की जा रही थी. पत्नि ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा होने के बाद भी ससुराल वाले उससे मारपीट कर आये दिन विवाद करते रहते थे.

सीएम शिवराज ने सीहोर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में किया रोड शो, लोगों से कही ये बड़ी बात

पुलिस ने केस दर्ज किया
पलासिया महिला थाना की उपनिरीक्षक रुपाली भदौरिया ने बताया कि पति-पत्नि के बीच संबंधों के सुधार के लिए महिला पुलिस काउंसिलिंग कराने का प्रयास किया था लेकिन पत्नी सेटिस्फाइड नहीं थी. इसलिए पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news