फिल्म 'दृश्यम' की तरह प्रेमी हत्या छिपा रहा था पति, पत्नी की इस हरकत ने खोल दी पोल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2367741

फिल्म 'दृश्यम' की तरह प्रेमी हत्या छिपा रहा था पति, पत्नी की इस हरकत ने खोल दी पोल

Madhya Pradesh News: रायसेन जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक पति ने अपने जीजा के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. पति को शक था कि उस लड़के का पत्नी से अफेयर है. इसलिए प्रेमी को नदी में डुबोकर मार दिया. पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

फिल्म 'दृश्यम' की तरह प्रेमी हत्या छिपा रहा था पति, पत्नी की इस हरकत ने खोल दी पोल

MP News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. फिल्म की नकल कर शातिराना तरीके से हत्या को छिपाने की कोशिश की गई. मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का है. जहां पति ने अपनी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर होने के शक में मारने की साजिश रची. उसने पत्नी के प्रेमी को जीजा के साथ मिलकर नदी किनारे ले जाकर और शराब पिलाई. उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. 

सुल्तानगंज पुलिस ने इस सनसनीखेज मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया है. ये पूरा मामला रायसेन जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में आने वाले गांव राजाधार पड़रिया का है, यहां पर 30 जुलाई मंगलवार सुबह को दूधई नदी में एक लाश मिली थी.  इसके बाद चारों तरफ डर का माहौल हो गया था. गांव में तरह-तरह की बाते होनें लगी थीं. पुलिस को भी किसी तरह का सुराग नहीं मिल रहा था. इसके बाद फोन कॉल की डिटेल्स ने सभी राज खोल दिए. आरोपी पति ने बताया था कि उसकी शादी तीन महीने पहले हुई थी, लेकिन उसे पत्नी के चरित्र पर शक था. वह किसी से बात करती थी. पता किया तो गांव का ही लड़का निकला. इसके बाद हत्या करने की साजिश रची गई.

ये भी पढ़ें- 'जो नाम नहीं लिखेगा वो हिंदू नहीं...' BJP की पूर्व फायरब्रांड सांसद ने बताया मालिक की पहचान का तरीका

दृश्यम फिल्म में होने वाले मर्डर की कॉपी
आरोपियों ने गजब की चाल चलकर घटना को अंजाम दिया. दोनों आरोपियों ने दृश्यम फिल्म में होने वाले मर्डर की कॉपी की. पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. उन्होंने षड्यंत्र रचकर पानी में डुबोकर युवक की हत्या को अंजाम दिया था, लेकिन उन्होंने ये दिखाने की कोशिश की थी कि युवक खुद ही नदी में कूदा है. इससे लोग हत्या को हादसा समझें.  

ये भी पढ़ें-  शिवलिंग बनाते समय दीवार गिरने से 9 बच्चों की मौत, पसरा मातम

पुलिस ने किया गिरफ्तार
मृतक के परिवार ने यह आशंका जताई थी कि उसकी हत्या की गई है. इसके बाद पुलिस ने मामले की  जांच पड़ताल की. जांच करते हुए पुलिस को कई साक्ष्य मिले. कॉल डिटेल खंगाली गई तो आरोपी की पत्नी से रिश्ते का खुलासा हुआ. इसके बाद लोकेशन के आधार पति और जीजा को उठाया गया. पुलिस ने सागर मोती नगर थाना क्षेत्र से लालू अहिरवार और जैसीनगर थाना क्षेत्र के गांव मिडवासा से अभिषेक अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया. दोनों से हत्या लो लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो सारा सच सामने आ गया.

रायसेन से राजकिशोर सोनी की रिपोर्ट

Trending news