Aaj Ka Rashifal: मिथुन और कर्क राशि वालों को मिलेगा नौकरी का ऑफर, कन्या राशि वाले रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1316530

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और कर्क राशि वालों को मिलेगा नौकरी का ऑफर, कन्या राशि वाले रहें सावधान

Horoscope Today: आज भाद्रपद माह की द्वादशी तिथि और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणपति भगवान की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और कर्क राशि वालों को मिलेगा नौकरी का ऑफर, कन्या राशि वाले रहें सावधान

मेषः आज आपके कार्यों में कोई विघ्न उत्पन्न कर सकता है. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कोई भी निर्णय सोच विचार कर लें. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. समाजिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषः आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपकी मुलाकात किसी महत्वपुर्ण व्यक्ति से हो सकती है. रुके हुए कार्य संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्साह भरा रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. व्यवसाय में नया निवेश से पहले अनुभवी लोगोों से सलाह लें. आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा. शाम को जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्कः आज आपका रुझान रचनात्मक कार्यों की ओर होगा. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. शाम तक दोस्तों से किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. भुमि या भवन लेने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत खास रहने वाला है. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. आज व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. ऑफिस में टॉरगेट पुरा नहीं होने से सीनियर्स की डांट पढ़ सकती है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपका लवमेट आपके सामने शादी का प्रस्ताव रख सकता है.

तुलाः आज आपका दिन नया बदलाव लाने वाला है. समाजिक कार्यों में रुझान बढ़ेगा. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस राशि के कारोबारियों को आज पुराने निवेश से धन लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. आज आपको ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है.
 
वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज आप पुराने कर्ज से उत्तीर्ण हो सकते हैं. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

धनुः धनु राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिलेगी. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ संपन्न हो सकता है. माता के स्वास्थ का ख्याल रखें. कारोबार में मनचाहा लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

मकरः मकर राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में कोई सरप्राइज मिल सकती है. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप परिवार में किसी व्यक्ति के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. कार्यक्षेत्र में शत्रु विश्वासघात कर सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ खराब हो सकता है. दोस्तों की मदद से कारोबार में लाभ होगा. आज जीवनसाथी से चल रही अनबन समाप्त हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मीनः आज आपका स्वभाव सकारात्क रहेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. वाहन खरीदने के योग हैं. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना कते हैं.

ये भी पढ़ेंः Ganesh Chaturthi: गणेश चतुर्थी कब है, जानिए कैसे करें गणपति बप्पा की पूजा

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news