MP News: इस बात को लेकर भड़क गए नरोत्तम मिश्रा, बोले- कांग्रेस की यही मानसिकता है...
Advertisement

MP News: इस बात को लेकर भड़क गए नरोत्तम मिश्रा, बोले- कांग्रेस की यही मानसिकता है...

कर्नाटक में चुनी हुई नई कांग्रेस सरकार ने राज्य में लागू धर्मातरण विरोध कानून को हटाने का फैसला किया है. इस कानून को राज्य की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने लागू किया था. अब इस बात पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान आया था.

MP News: इस बात को लेकर भड़क गए नरोत्तम मिश्रा, बोले- कांग्रेस की यही मानसिकता है...

MP News: कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार की ओर से धर्मांतरण विरोधी कानून रद्द किए जाने पर मध्य प्रदेश में बवाल मच गया है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कर्नाटक फैसले को लेकर कहा कि आप जिस जिहाद के खिलाफ लड़ते हैं. यह (कांग्रेस) उस जिहाद के पक्ष में खड़े हो गए हैं, क्योंकि यह कांग्रेस की मानसिकता है.  मिश्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में नफरत बांटने का सामान बेच रही है.

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस जिहादियों के साथ है. धर्मांतरण करवाने वालों के पक्ष में है और राष्ट्र वादियों से नफरत करती है. कांग्रेस कहती कुछ और है करती कुछ और है. बता दें कि गुरुवार को कर्नाटक कैबिनेट में धर्मांतरण विरोधी कानून को रद्द करने का फैसला लिया है. कानून को रद्द करने के लिए सरकार आगामी विधानसभा सत्र में प्रस्ताव लेकर आएगी. कर्नाटक विधानसभा का सत्र 3 जुलाई से शुरू हो रहा है. कर्नाटक में धर्मांतरण विरोधी कानून को पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने लागू किया था.

स्कूलों का सिलेबस बदलेगी कांग्रेस
चर्चा में है कि कर्नाटक सरकार प्रदेश में लागू गोहत्या निरोधक कानून के सख्त प्रावधानों को भी हटा सकती है. इसके अलावा मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में फैसला लिया गया कि स्कूली किताबों से आरएसएस के संस्थापक केशव बलिराम हेडगेवार और हिंदूवादी नेता सावरकर से जुड़े चैप्टर हटा दिए जाएंगे.

Video: मां वैष्णो देवी मंदिर पहुंची सपना चौधरी, इस चीज के लिए किया लोगों का धन्यवाद

हिंदुओं के खिलाफ के सिद्धारमैया सरकार
कर्नाटक के पूर्व शिक्षा मंत्री बीसी नागेश ने कहा कि वे कांग्रेस मुस्लिमों के वोट हासिल करने के लिए ऐसा कर रही है. सिद्धारमैया की सरकार मूल रूप से हिंदुओं के खिलाफ है. आपको पता होना चाहिए. वह हिंदुओं के लिए नहीं है. निश्चित रूप से हमने अपनी संस्कृति को बचाने के लिए जो कुछ भी किया है, वे उसके खिलाफ जा रहे हैं.

Trending news