कसाई मंडी से उठ रही बदबू से हिंदू संगठन हुए नाराज, पुलिस के पास पहुंचा मामला
Advertisement

कसाई मंडी से उठ रही बदबू से हिंदू संगठन हुए नाराज, पुलिस के पास पहुंचा मामला

गौ-वंश की तस्करी और अवैध रूप से गौ-वंश के कत्लेआम के लिए चर्चित दमोह शहर में एक बार फिर मामला गरमाया हुआ है. 

हिंदू संगठन ज्ञापन सौंपते हुए

दमोह: गौ-वंश की तस्करी और अवैध रूप से गौ-वंश के कत्लेआम के लिए चर्चित दमोह शहर में एक बार फिर मामला गरमाया हुआ है. जिसके बाद अब लोग आंदोलित हो गए है. पिछले कुछ समय से शांत चल रहे माहौल के बीच अब एक बार फिर शहर की कसाई मंडी से बदबू आना शुरू हुई और ये बदबू कसाई मंडी से लगे इलाको के अलावा दूसरे वार्डों में भी आने लगी है. जिसके बाद लोग काफी परेशान है और उनका काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. 

शिवराज कैबिनेट के बड़े फैसले, बैकलॉग पदों को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

हिंदू संगठन हुए लामबंद
इन हालातों के बीच अब हिन्दू वादी संगठन लामबंद हुए है और यहां चल अनैतिक कारोबार को लेकर उन्होंने एसपी दमोह को ज्ञापन दिया है. बड़ी संख्या में एसपी ऑफिस पहुंचे संगठन के लोगों ने एसपी को बताया कि कसाई मंडी क्षेत्र में गौ-वंश को काटा जा रहा है. जिसकी गवाही शहर में फैल रही बदबू है. 

मृत जानवर यहां पहुंचते ही नहीं!
मीडिया से बात करते हुए हिंदू संगठन के लोगों ने बताया कि कसाई मंडी के लोग शहर में मृत जानवरों का हवाला देते हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों से हिदू संगठन खुद आम तौर पर मृत होने वाले जानवरों का विधिविधान से अंतिम संस्कार कर रहे हैं, तब कसाई मंडी में मृत जानवर पहुंचने का सवाल ही नहीं उठता है. 

इंदौर में कोरोना के नए मरीजों ने बढ़ाई चिंता, बूस्टर डोज लगवाने की अपील

कार्रवाई की जाएगी
वहीं पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि ज्ञापन की जांच का जिम्मा कोतवाली टीआई को दिया गया है और जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उंस पर कार्यवाही की जाएगी.

Trending news