Hema Meena Case: हेमा मीणा से जुड़े मामले में बड़ी कार्रवाई! मिलीभगत करने वाला प्रोजेक्ट इंजीनियर सस्पेंड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1700948

Hema Meena Case: हेमा मीणा से जुड़े मामले में बड़ी कार्रवाई! मिलीभगत करने वाला प्रोजेक्ट इंजीनियर सस्पेंड

Big Action in Hema Meena Case: हेमा मीणा से जुड़े मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. मध्य प्रदेशपुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के प्रोजेक्ट इंजीनियर जनार्दन सिंह को निलंबित कर दिया गया है.

Hema Meena Case

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्य प्रदेश (MP News) के पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन (Police Housing Corporation of Madhya Pradesh) की पूर्व इंजीनियर हेमा मीणा (Hema Meena) आय से अधिक संपत्ति मामले में जुड़े मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. मप्र पुलिस हाउज़िंग कॉर्परेशन के परियोजना यंत्री जनार्दन सिंह (Project Engineer Janardan Singh) को  निलंबित किया गया है. एमपी पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के परियोजना यंत्री जनार्दन की हेमा मीणा से सांठगांठ सामने आने के बाद जनार्दन को सस्पेंड कर दिया गया है. गौरतलब है कि हेमा मीणा पर लोकायुक्त की कार्रवाई में 232 गुना संपत्ति सामने आई थी. बता दें कि हेमा मीणा की सेवा पहले ही बर्खास्त की जा चुकी है.

भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस
बता दें कि कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली एमपी बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस रख रही है. कई अफसरों पर सरकार कार्रवाई भी कर चुकी है. हाल ही में उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी संजय जैन को भ्रष्टाचार के मामले में संलिप्तता के आरोप में नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है. वहीं सीएम शिवराज ने एक बार फिर कलेक्टर, कमिश्नरों को निर्देश दिया है कि मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए. पूर्व में भी सीएम शिवराज ने कई अधिकारियों को ही सस्पेंड कर दिया है.

MP News: साइबर अपराध पर नकेल कसने के लिए पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पकड़े गए 3 लाख 37 हजार फर्जी सिम

इसी क्रम में कलेक्टर अरविंद दुबे ने आज रायसेन में लोकायुक्त ट्रैप मामले में रायसेन तहसीलदार बाबू आरएन साहू उर्फ गुड्डू भैया को निलंबित कर दिया है. रायसेन जिले के तहसील कार्यालय में तहसीलदार के तबादले के मामले में भोपाल संभाग की लोकायुक्त टीम ने तहसीलदार बाबू आरएन साहू उर्फ गुड्डू भैया को मंडीदीप निवासी आवेदक विवेक मालवीय से 50 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था. साथ ही सीएम शिवराज ने गलत आंकड़े देने पर सिंगरौली कलेक्टर को फटकार लगाई थी.

Trending news