Gwalior:इस पिता ने भगवान कृष्ण से कराई अपनी बेटी की शादी, वजह जान आपकी आंखें हो जाएंगी नम
Advertisement

Gwalior:इस पिता ने भगवान कृष्ण से कराई अपनी बेटी की शादी, वजह जान आपकी आंखें हो जाएंगी नम

Marriage to Lord Krishna in Gwalior: ग्वालियर में एक पिता ने शारीरिक रूप से अक्षम अपनी बेटी से शादी भगवान कृष्ण कन्हैया से की है.पिता ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी, उसी धूमधाम से की है.जितनी ओर बेटियों की करेगें.

Marriage to Lord Krishna in Gwalior

ग्वालियर: जिले में एक अनोखी शादी हुई है.जिसमें मोहना कस्बे में रहने वाले एक पिता ने अपनी बेटी की शादी किसी और से नहीं,बल्कि भगवान कृष्ण कन्हैया से की है. इस शादी में दूल्हा भी आया,बराती भी आए, डांस भी हुआ और सारी रस्में हुईं और बेटी भी विदा हो गई और फिर विदा होकर पिता के घर आ गई,लेकिन गोद में अपने पति के रूप में भगवान कन्हैया को लेकर.

इस शादी का वीडियो भी सामने आया है.जिसमें डीजे की थाप पर थिरकते लोग और अतिशाबाजी का नजारा किसी आम आदमी की शादी का नहीं है, बल्कि भगवान कृष्ण की शादी का है. बता दें कि कृष्ण भगवान की शादी ग्वालियर जिले के मोहना कस्बे की सोनल राठौर से हुई है. सोनल बीते 26 बरस से बेड पर है. परिवार के लोगों ने हर स्तर पर उसका इलाज कराया,लेकिन जब कोई फायदा नहीं मिला तो उन्होंने बेटी को भगवान कृष्ण के लिए अर्पण कर दिया. सोनल के पिता शिशुपाल राठौर का कहना है कि उन्होंने बेटी की शादी, उसी धूमधाम से की है. जितनी ओर बेटियों की करेगें.

Ratlam: गोडाउन का शटर उठाना कांग्रेस MLA को पड़ा भारी,कलेक्टर ने दिए FIR के आदेश

बेटी गंभीर बीमारी से जूझ रही है
दरअसल ग्वालियर जिले के मोहना के रहने वाले शिशुपाल राठौर व्यवसायी हैं. उनकी बेटी 26 साल से उनकी बेटी गंभीर बीमारी से जूझ रही है. इसी महीने की 6 तारीख को उन्होंने अपने तमाम रिश्तेदारों को अचानक फोन किया और अपनी बेटी की शादी में 7 तारीख को आने आमंत्रित किया. रिश्तेदार भी शादी का निमंत्रण पाकर आश्चर्य में पड़ गए.कुछ रिश्तेदारों का कहना था कि ऐसा कौन युवक है, जो शारीरिक रूप से अक्षम बेटी से शादी कर रहा है तो लड़की की बुआ ने चहकते हुए कहा कि अरे वृंदावन से स्वयं कन्हैया जी आ गए.

बता दें कि सोनल राठौर की शादी में बारात आई, भोज हुआ, मेहंदी हुई, भंवर हुई, विदाई हुई, वापस भाई मंदिर से विदाई करा कर घर भी ले आए. तमाम रिश्तेदारों ने जश्न मनाया,खुशी साझा कीं और अंत में विदाई के समय खूब जमकर रोए. बहरहाल परिवार के लोगों ने इस उम्मीद के साथ अपनी बेटी की शादी कृष्ण कन्हैया से शादी की है.अब वहीं उसे सहारा देगें और उसे चलने फिरने लायक बनाएंगे.

Trending news