कार में छलकाते हैं जाम तो हो जाएं सावधान, अब होगी इस तरह की कार्रवाई
Advertisement

कार में छलकाते हैं जाम तो हो जाएं सावधान, अब होगी इस तरह की कार्रवाई

अब कार में बैठकर शराब के जाम छलका ना रईसजादों को महंगा पड़ेगा. एसएसपी ने साफ निर्देश दिए हैं कि कार को बार बनाने वालों के ड्राइविंग लाइसेंस, शस्त्र लाइसेंस और पासपोर्ट निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी.

कार में छलकाते हैं जाम तो हो जाएं सावधान, अब होगी इस तरह की कार्रवाई

ग्वालियर: एसएसपी अमित सांघी शहर शराब पीने के बाद हो रही घटनाओं को लेकर सख्त हो गए हैं. यानी शहर में अब कार में बैठकर शराब के जाम छलका ना रईसजादों को महंगा पड़ेगा. एसएसपी ने साफ निर्देश दिए हैं कि कार में शराब पीने वालों को एक बार हिदायत दी जाएगी. इसके बाद भी कोई दोबारा से कार में शराब पीता मिला तो उसके ड्राइविंग लाइसेंस, शस्त्र लाइसेंस और पासपोर्ट निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी.

महिलाओं को होती थी परेशानी
ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी को कई पॉश इलाकों से इस तरह की सूचनाएं मिल रही थी कि रईसजादे मुख्य सड़क और बाजार में कार खड़ी कर उसमें जाम छलकाते हैं. उनकी इस हरकत से आने जाने वाली महिलाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसके अलावा वो शराब पीने के बाद गाड़ी चलाते हैं, जिससे घटना की आशंका बनी रहती है.

आबकारी एक्ट और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत होगी कार्रवाई
एसएसपी अमित सांघी ने समस्त थाना प्रभारियों से अपने-अपने इलाके में कार में शराब पीने वाले लोगों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद सिटी सेंटर इलाके में सड़क किनारे खड़ी कारों को चेक किया गया. यहां अधिकांश कारों में लोग शराब पीते मिले थे, जिन पर आबकारी एक्ट और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

आगे भी कई स्थानों पर होगी कार्रवाई
एसएसपी अमित सांघी का कहना है कि इस कार्रवाई के बाद कई इलाकों से उनके पास फोन कॉल आ रहे हैं और उन लोगों ने नशेड़ीओ के अड्डों के बारे में जानकारी दी है. आने वाले दिनों में इन सब जगह पर भी पुलिस लगातार कार्रवाई करेगी, ताकि लोग खासकर महिलाएं रात्रि में भयमुक्त होकर बाजार आ जा सकें.

LIVE TV

Trending news