इमरती देवी के खिलाफ लगे नारे, गुस्से में बोलीं- मार-मार के राइट कर देंगे...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1302417

इमरती देवी के खिलाफ लगे नारे, गुस्से में बोलीं- मार-मार के राइट कर देंगे...

एमपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक व एमपी की राज्य मंत्री इमरती देवी तब भड़क गईं, जब उनके खिलाफ स्थानीय लोग ने 'मुर्दाबाद' के नारे लगाए गए. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इमरती देवी के खिलाफ लगे नारे, गुस्से में बोलीं- मार-मार के राइट कर देंगे...

ग्वालियर: एमपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक व एमपी की राज्य मंत्री इमरती देवी तब भड़क गईं, जब उनके खिलाफ स्थानीय लोग ने 'मुर्दाबाद' के नारे लगाए गए. इसके बाद इमरती देवी न इस पर न केवल स्थानीय लोगों को धमकी दी, बल्कि नारे लगाने वालों से उन्होंनें कहा कि मार-मारकर राइट कर देंगे. उनका ये धमकी भरे अंदाज का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद उनकी सफाई भी सामने आई है.

75th independence day: इस साल कैसा रहेगा पीएम मोदी की पगड़ी का रंग? देखें बीते वर्षों की तस्वीरें...

बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री इमरती देवी अभी लघु उद्योग विकास निगम की अध्यक्ष भी हैं. साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाती हैं. 

अब इमरती देवी ने दी सफाई
सोशल मीडिया पर जब इमरती देवी की दंबगई का वीडियो वायरल हुआ तो उन्होंने अब सफाई भी दी है. उन्होंने कहा कि हमें पता नहीं किससे विवाद हुआ है. लेकिन अगर कोई एक SC महिला को गाली देगा तो या तो किसी का मुंह चलेगा या हाथ चलेंगे. नारेबाजी को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए मुझे टारगेट बना रहे थे. हमने अपने प्रत्याशी को 12 वोट लेकर जिता लिया"

सीएम व सिंधिया से करूंगी शिकायत
इमरती देवी ने कहा कि पिछोर नगर परिषद में हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए तहसीलदार दीपक शुक्ला बगैर परमिशन के अंदर थे. तहसीलदार किसी के कहने पर हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए मतदान स्थल के अंदर गए थे. मैं इसकी शिकायत सीएम और महाराज से करूंगी.

जानिए मामला क्या था
दरअसल शनिवार को पिछोर नगर परिषद के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव चल रहा था. तभी इमरती देवी को जानकारी मिली कि ड्यूटी नहीं होने के बावजूद भी तहसीलदार दीपक शुक्ला पिछोर पहुंचे हैं. यह जानकारी मिलते ही इमरती देवी भी पिछोर पहुंच गईं. यहां इमरती देवी जैसे ही अपनी कार से उतरी तभी इमरती देवी के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई. यह देखकर इमरती देवी आक्रोशित हो गईं और उन्होंने अपशब्दों का प्रयोग किया.

Trending news