Gujarat चुनाव के परिणाम मध्य प्रदेश के रुझान? शिवराज बोले MP में भी कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ
Advertisement

Gujarat चुनाव के परिणाम मध्य प्रदेश के रुझान? शिवराज बोले MP में भी कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ

एमपी बीजेपी गुजरात चुनाव (Gujarat Election Result) के परिणाम को मध्य प्रदेश के रुझान बता रही है. गुजरात चुनाव परिणाम को लेकर मध्य प्रदेश बीजेपी (Madhya Pradesh BJP) ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. प्रदेश बीजेपी कार्यालय में सीएम शिवराज, बीजेपी विधायक और मंत्रियों ने जमकर जश्न मनाया.

gujarat election result

MP News: एमपी बीजेपी गुजरात चुनाव (Gujarat Election Result) के परिणाम को मध्य प्रदेश के रुझान बता रही है. गुजरात चुनाव परिणाम को लेकर मध्य प्रदेश बीजेपी (Madhya Pradesh BJP) ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. प्रदेश बीजेपी कार्यालय में सीएम शिवराज, बीजेपी विधायक और मंत्रियों ने जमकर जश्न मनाया. इस दौरान फटाखे फोड़ मिठाइयां बांटी गई. बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा भी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ डांस करते हुए नजर आए. इस मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) ने कहा कि ये गुजरात में अभूतपूर्व विजय है. कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया. सीएम ने कहा ये विकास की आंधी है. इसमें कांग्रेस और अन्य पार्टियां उड़ गई.

ये राम का गुजरात, गांधी का गुजरात
सीएम शिवराज ने कहा कि अब हम भी मध्यप्रदेश में तैयारी में जुट गए हैं. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस हिन्दू मुस्लिम तनाव पैदा करती है. ऐसे लोगों को ले जाती है, जो हिदुस्तान विरोधी नारे लगाते हैं. ऐसे लोगों को ले जाते हैं जो हिंदुओं को डराते धमकाते हैं. पहले से ज्यादा सीटें जीतकर हम साबित करेंगे कि ये राम का गुजरात है, महात्मा गांधी का गुजरात है. वहीं हिमाचल में कांग्रेस के हॉर्स ट्रेडिंग के डर पर बीजेपी ने कहा कि ये कांग्रेस की अंतर्कलह है. किसी को डरने की जरूरत नहीं है. हम किसी को लाते नहीं है, लेकिन सभी के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं, कोई आयेगा तो भगाएंगे नहीं. 

विधानसभा चुनाव के परिणाम लगभग आ चुके हैं. प्रदेश में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनती नजर आ रही है. शुरूआती रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलता दिख रहा है. बता दें गुजरात विधानसभा में 182 सीटों के लिए दो चरणों में वोटिंग हुई थी. इस समय के हालात देखें तो कांग्रेस और आम आदमी पार्टी काफी पीछे नजर आ रहे हैं. आ रहे रुझानों के अनुसार गुजरात में बीजेपी इस समय 148 सीटों पर आगे चल रही है. साथ ही कांग्रेस 24 और AAP 5 सीटों पर आगे है. 5 सीटों पर अन्य आगे चल रहे हैं.

Trending news