Monthly Rashifal September 2022: सिंतबर में मिथुन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal September 2022: सिंतबर में मिथुन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए इस महीने का राशिफल

Gemini Monthly Rashifal September 2022: आज से सितंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि सितंबर का महीना मिथुन राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal September 2022: सिंतबर में मिथुन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए इस महीने का राशिफल

मिथुनः (Gemini Monthly Rashifal September 2022) मिथुन राशि के जातकों के लिए सितंबर का महीना बेहद खास रहने वाला है. महीने की शुरुआत में आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को इस महीने के अंत तक नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. इस महीने आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. महीने के अंत तक घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस समय जीवनसाथी के सहयोग से आप कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. इस महीने मिथुन राशि के जातक यदि नया कारोबार शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. विद्यार्थियों के लिए यह महीना अनुकूल रहने वाला है. कुल मिलाकर सिंतबर का महीना मिथुन राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है.

पहला सप्ताह- सितंबर महीने का पहला सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को खुशियों की सौगात देगा. इस समय आपको रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. इस समय कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. जीवनसाथी के भावनाओं का सम्मान करें.

दूसरा सप्ताह- सिंतबर महीने के दूसरे सप्ताह में मिथुन राशि के जातकों को थोड़ा संभल कर चलने की जरूरत है. विरोधी आपके कार्य में अड़गें डाल सकते हैं. घर परिवार से जुड़ी कोई समस्या इस समय चिंता का कारण बन सकती है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें.

तीसरा सप्ताह- सिंतबर महीने का तीसरा सप्ताह मिथुन राशि के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय आपको ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है.ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. करियर में मनचाही तरक्की मिलेगी. 

चौथा सप्ताह- सितंबर महीने का चौथा सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. इस समय आपको उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्रेम की दृष्टि से यह समय बेहद खास रहने वाला है. 

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में वृष राशि वाले रहें सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल

(DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news