सोशल मीडिया से दोस्ती, फिर घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाती, हनीट्रैप गैंग गिरफ्तार
Advertisement

सोशल मीडिया से दोस्ती, फिर घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाती, हनीट्रैप गैंग गिरफ्तार

सतना में हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं. जहां एक हसीना ने सोशल मीडिया में दोस्ती कर लोगों को अपने जाल में फंसाती और फिर शारीरिक रिश्ते बनाकर उसको कैमरे में कैद करती फिर ब्लैकमेल कर उनसे फिर बड़ी रकम वसूल करती थी. 

सोशल मीडिया से दोस्ती, फिर घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाती, हनीट्रैप गैंग गिरफ्तार

सतना: सतना में हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं. जहां एक हसीना ने सोशल मीडिया में दोस्ती कर लोगों को अपने जाल में फंसाती और फिर शारीरिक रिश्ते बनाकर उसको कैमरे में कैद करती फिर ब्लैकमेल कर उनसे फिर बड़ी रकम वसूल करती थी. अब इस मामले में हनी ट्रैप करने वाली महिला सहित पांच लोगों को सतना पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो महिला के साथ लोगों को ब्लैकमेल करने में शामिल रहते थे.

LIVE: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें, एक क्लिक में जानें लेटेस्ट अपडेट

सतना पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया हैं. जो सोशल मीडिया को आधार बनाकर लोगों को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये वसूल कर रहे थे. शहर के कई हाईप्रोफाइल लोग इनके शिकार बने. मगर लोक लाज की डर से किसी ने पुलिस से मदद नही मांगी. ये सिलसिला कई माह से चल रहा था. 

सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती करती
दरअसल रजनी पटेल नाम की महिला अपने साथियों के साथ मिल कर लोगों को ब्लैकमेल कर रही थी. रजनी सोशल मीडिया में दोस्ती करती, प्रेमजाल में फ़ंसाती, घर बुलाकर जिस्मानी संबंध बनाने के लिए प्रेरित करती और उसके साथी सभी हरकत का वीडियो बना लेते और फिर यहां शुरू होता था ब्लैकमेल का असली धंधा. 

व्यापारी से मांगे 29 लाख रुपये
सतना के संजय जैन नाम के व्यवसायी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. महिला ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख की रकम मांगी, व्यवसायी से नगद राशी न मिलने पर चार चेक ले लिए. एक चेक से पांच लाख कैश भी करा लिया लेकिन इसके बाद व्यापारी ने खाते में रोक लगाने के कारण तीन चेक बाउंस हो गए. ऐसे में आरोपी इनके घर जाकर लगातार धमकी देते. पूरे परिवार को इस बात की जानकारी हो गई और फिर हिम्मत जुटा कर व्यवसाई ने सिटी कोतवाली में मामले की रिपोट दर्ज कराई.

Today Monsoon Update 2022: एमपी-छत्तीसगढ़ में आसमानी आफत, इन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल
पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और फिर महिला सहित उसके पांच साथियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तीन चेक, 6 मोबाइल, तीन दो पहिया वाहन सहित 175000/- नगदी बरामद की है. वहीं मुख्य आरोपी - रजनी पटेल उर्फ रश्मी, अजय पाठक , जगजाहिर उर्फ राघवेन्द्र सिंह ,अनुज सिंह , विजय दाहिया को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहा से सभी आरोपी केंद्रीय जेल भेज दिए गए है.

Trending news