रतलाम: पहले हार, अब गिरफ्तार, पूर्व सरपंच को इसलिए भेजा गया जेल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1260875

रतलाम: पहले हार, अब गिरफ्तार, पूर्व सरपंच को इसलिए भेजा गया जेल

रतलाम में चुनावी हार के बाद पूर्व सरपंच गिरफ्तार. पूर्व सरपंच के खिलाफ पंचायत में बड़ी अनियमितता को लेकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. फिर भी उसने जिला सदस्य का चुनाव लड़ा और अब हार के बाद हुआ गिरफ्तार.

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: प्रदेश के हाल ही में संपन्न पंचायत चुनाव में जीत के जश्न का उत्साह खत्म नहीं हुआ कि अब पूर्व सरपंच की गिरफ्तारी का मामला भी सामने आ गया है. चुनाव में हार के बाद पूर्व सरपंच को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि पूर्व सरपंच पर बड़ी अनियमितताओं और पंचायत में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. फिर भी उसने जनपद सदस्य का चुनाव लड़ा था. हालांकि वो चुनाव हार गया और अब गिरफ्तार हुआ है. 

सतना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मासूम से रेप करने वाले को ऐसे पकड़ा

पूर्व सरपंच कैलाश को भेजा गया जेल 
दरअसल रतलाम के पलसोड़ा गांव में शनिवार को नामली पुलिस ने पूर्व सरपंच कैलाश राठौड़ को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. बता दें कि न्यायालय से पूर्व सरपंच कैलाश को जेल भेज दिया गया है. प्रशासन ने मामले को जांच के दायरे में लिया था. जिसके बाद प्रशासन ने पिछले महीने एफआईआर दर्ज करवाई थी. प्राथमिकी के बाद शनिवार 16 जुलाई को नामली पुलिस ने पूर्व सरपंच कैलाश राठौड़ को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

उज्जैन में क्रूरता की हदें पार, नींद में खलल पड़ने पर शख्‍स ने कुत्ते को मार डाला

पिछले महीने हुई एफआईआर
आपको बता दें कि पूर्व सरपंच कैलाश पर जून माह में ही धारा 420, 467, 468 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इससे पहले पूर्व सरपंच कैलाश ने रतलाम जिला वार्ड 7 से निर्दलीय नामांकन दाखिल किया था. फिर एफआईआर के बाद भी कैलाश राठौड़ चुनाव लड़ा और हार गया. चुनाव के बाद अब पूर्व सरपंच को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसे पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद जेल भेज दिया है.

Trending news