बुंदेलखंड में खूनी संघर्ष में पंचायत चुनाव: चल गई गोलियां, जमकर हुई मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1230181

बुंदेलखंड में खूनी संघर्ष में पंचायत चुनाव: चल गई गोलियां, जमकर हुई मारपीट

मध्य प्रदेश के छतरपुर के बरायचखेरा में चुनाव विवाद में खूनी संघर्ष हो गया. यहां दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए. इस में जमकर गोलियां चली. घटना में कई लोग घायल होने की सूचना है.

बुंदेलखंड में खूनी संघर्ष में पंचायत चुनाव: चल गई गोलियां, जमकर हुई मारपीट

छतरपुर: मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव और निकाय चुनाव का दौर चल रहा है. इस बीच प्रत्याशियों, समर्थकों और पार्टी नेताओं के बीच अनमन की खबरें आम है. छोटे-मोटे विवाद भी चुनावी दौर में होती रहती है. इस बीच छतरपुर से चुनावी विवाद में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, जिले के बरायचखेरा में दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए. इस में जमकर गोलियां चली. घटना में कई लोग घायल होने की सूचना है.

फायरिंग में 8 लोग घायल
पूरा मामला छतरपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके में आने वाले बरायचखेरा की है. यहां पंचायत चुनाव के विवाद में खूनी संघर्ष हो गया. 2 पंचायत प्रत्याशी के समर्थक आपस मे भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर गोली चली. घटना में दोनों पक्षों से 4-4 लोग यानी 8 लोगों का घायल होना बताया जा रहा है. घयलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भरे बाजार पति पैर पकड़ गिड़गिड़ाता रहा, महिला धड़ाधड़ चप्पलें बरसाती रही

एक ग्राम तो दूसरा जिला पंचायत के लिए मैदान में
बताया जा रहा है यहां से एक पक्ष का नेता जिला पंचायच और दूसरे पक्ष का नेता ग्राम पंचायत में सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहा है. कोतवाली थाने के बरायचखेरा में इन दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर बहस हो गई. धीरे-धीरे विवाद बढ़ा और दोनों पक्षों ने फायरिंग कर दी. मामले में दोनों पक्षों ने कोतवाली थाना पहुंचकर शितायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: MP में पंचायत के बाद निकायों में निर्विरोध चुनाव, इन शहरों में बनी समरस सरकार, CM ने दी बधाई

सतना में हो चुकी है हत्या
चुनावी माहौल के बीच सतना से 16 जून को में एक और हत्या का मामला सामने आया था. चुनावी हत्या के मामले में पुलिस ने सरपंची के मैदान में उतरे प्रत्याशी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है आरोपी ने पहले अपने हाथ में गोली मारी इलके बाद उसने पूर्व सरपंच को शूट कर दिया. पूरा मामला सतना जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र के कुड़िया दुर्गापुर पंचायत का है.

बुलडोजर से लेकर आया दूल्हा, कार में बैठाकर ले गया दुल्हन

Trending news