नशे में धुत सेना के जवान ने ट्रेन में की पेशाब; महिला पर गिरी, कार्रवाई न होने पर PM-रेलमंत्री से की शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2292829

नशे में धुत सेना के जवान ने ट्रेन में की पेशाब; महिला पर गिरी, कार्रवाई न होने पर PM-रेलमंत्री से की शिकायत

Madhya Pradesh: गोंडवाना एक्सप्रेस में नशे में धुत एक सेना के जवान ने सीट पर ही पेशाब कर दी. ये पेशाब नीचे सो रही महिला यात्री पर गिरी. शिकायत के बाद जब RPF द्वारा कोई कार्रवाई नहीं तो महिला ने प्रधानमंत्री कार्यालय और रेल मंत्री से शिकायत की है. 

नशे में धुत सेना के जवान ने ट्रेन में की पेशाब; महिला पर गिरी, कार्रवाई न होने पर PM-रेलमंत्री से की शिकायत

MP News:  दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्स्प्रेस में उस वक्त जमकर हंगामा हो गया, जब एक सेना के जवान ने नशे की हालत में सीट पर ही पेशाब कर दी. ये पेशाब नीचे सीट पर सो रही महिला पर गिरी. महिला ने इसकी शिकायत हेल्पलाइन नंबर 139 पर की. इसके बाद कोई कार्रवाई न होने पर महिला ने ऑइनलाइन प्रधानमंत्री कार्यालय और रेल मंत्री से शिकायत की है. 

जवान ने सीट पर किया पेशाब
मामला गोंडवाना एक्स्प्रेस का है. ट्रेन के B 9 कोच की सीट नंबर 23 पर एक महिला यात्री सफर कर रही थी. वहीं, महिला की ऊपर वाली सीट नंबर 24 पर सेना का जवान लेटा हुआ था. जवान नशे में धुत था, जिसने सोते-सोते पेशाब कर दी. पेशाब नीचे सीट पर लेटी महिला पर गिरी. महिला ने सेना के जवान के हरकत की शिकायत हेल्पलाइन नंबर 139 पर की. इसके बाद जब ट्रेन ग्वालियर पहुंची तो RPF जवानों ने कंप्लेन को अटेंड किया. 

PM-रेल मंत्री से की शिकायत
RPF द्वारा जवान के खिलाफ कोई शिकायत नहीं होने पर महिला ने प्रधानमंत्री कार्यालय और रेल मंत्री से ऑनलाइन शिकायत की है.  अब इस मामले में RPF जांच में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक महिला छत्तीसगढ़ के मुखर्जी नगर सिकोलाभाटा की रहने वाली है. 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश ही नहीं पूरे देश का सबसे कम पढ़ा-लिखा है ये जिला

झांसी में नहीं हुई कार्रवाई
ग्वालियर RPF थाना प्रभारी संजय कुमार आर्या ने बताया कि ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर कंप्लेन को अटेंड करने के लिए RPF के जवान पहुंचे थे. इस दौरान ट्रेन के B 9 कोच की सीट नंबर 24 पर सेना का जवान नशे की हालत में पाया गया था. उसकी पैंट भी गिली थी. उसे उठाया गया, लेकिन वह नशे की हालत में था और उठा नहीं.  वहां मौके पर शिकायतकर्ता महिला नहीं मिलने से कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी. इसके बाद कंप्लेन को झांसी के ट्रांस्फर कर दिया गया था. 

इनपुट- ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- Mango Festival: आम के शौकीन हैं तो पहुंच जाइए भोपाल, मैंगो फेस्टिवल में लीजिए नूरजहां से लेकर सुंदरजा तक का मजा

Trending news