14 साल से जिस कार को चला रहा था ड्राइवर, उसी को कर लिया चोरी, जानिए कैसे पकड़ा गया
Advertisement

14 साल से जिस कार को चला रहा था ड्राइवर, उसी को कर लिया चोरी, जानिए कैसे पकड़ा गया

रतलाम से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि जिस थाली में खाया और उसी थाली में छेद कर दिया. दरअसल एक ड्राइवर ने उसी कार को चोरी कर लिया, जिसे वह सालों से चला कर ड्राइवर की नौकरी कर रहा था.

14 साल से जिस कार को चला रहा था ड्राइवर, उसी को कर लिया चोरी, जानिए कैसे पकड़ा गया

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि जिस थाली में खाया और उसी थाली में छेद कर दिया. दरअसल एक ड्राइवर ने उसी कार को चोरी कर लिया, जिसे वह सालों से चला कर ड्राइवर की नौकरी कर रहा था. लेकिन वह ड्राइवर सीसीटीवी की नजरों से नहीं बच पाया और अब पुलिस गिरफ्त में आ गया है.

दरअसल दुर्ग की एक महिला संगीता अपने मायके जावरा में कुछ समय पहले आयी थी. महिला ने अपनी कार स्विफ्ट डिजायर को जावरा में पिपली बाजार में पार्क करवाई थी और अपने ड्राइवर मनोज को कहा था कि 20 नवम्बर को वापस जावरा आ जाना. यहां से वापस दुर्ग जाना है. तब तक तुम अपने घर भोपाल चले जाओ. तभी ड्राइवर की नीयत खराब हुई औऱ उसने इस घटना को अंजाम दिया.

बड़ा खुलासा: युवाओं की नसबंदी करा देते हैं नक्सल संगठन, वंशवृद्धि के लिए पूर्व नक्सली पहुंच रहे अस्पताल

घर के बाहर से चोरी हुई कार
जब 19 नवम्बर को सुबह पार्किंग वाली जगह पर कार नहीं दिखाई दी तो महिला संगीता ने पुलिस से इसकी शिकायत की. फिर जब आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो 18 नवम्बर की रात एक युवक कार ले जाते दिखा था. जिसने पहले गाड़ी का बोनट खोला फिर इसके बाद गाड़ी ( कार स्विफ्ट डिजायर) का लॉक खोलकर गाड़ी लेकर चला गया. 

महिला ने पहचान लिया
जब पुलिस ने ये सीसीटीवी कार की मालिक महिला को दिखाया तो हुलिए और चल ढाल से महिला संगीता ने चालक को पहचान लिया और बताया कि यह तो इसी कार का चालक है, और वो 14 साल से इसी कार को चला रहा था.

पुलिस ने भेजा जेल
पुलिस ने जब चालक के नंबर पर काल किया तो फोन बंद आया. चालक मनोज को 21 नवम्बर को उसके घर से पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की तो कार चोरी करना कबूल कर लिया. चोरी करने के बाद कार को जहां उसने रखी थी, वहां से कार भी मिल गई है.  आरोपी ड्राइवर मनोज को न्यायालय पेश किया है. जहां से उसे मंगलवार को जेल भेज दिया है.

Trending news