अब जनता नहीं लगाएगी दफ्तरों के चक्कर,दिवाली पर CM Shivraj ने लिया संकल्प
Advertisement

अब जनता नहीं लगाएगी दफ्तरों के चक्कर,दिवाली पर CM Shivraj ने लिया संकल्प

CM Shivraj Singh Chouhan: दिवाली के अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता को संबोधित करते हुए अपने मंत्रियों और अधिकारियों को संकल्प दिलाया.

CM Shivraj Singh Chouhan

प्रिया पांडे /भोपाल:मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दीपावली के दिन संकल्प लिया है कि प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम होंगे और गड़बड़ी करने वालों,भष्ट्राचार करने वालों पर तुरंत करवाई होगी.साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नशे के खिलाफ अभियान की बात करते हुए कहा कि सड़क पर शराब पीने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा.

सीएम ने जनता को किया संबोधित
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दीपावली पर मध्य प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी.सीएम ने मंत्रियों और अधिकारियों से बेहतर काम करने का संकल्प दिलवाया.सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में बेहतर काम हो रहे हैं पर कुछ बात ऐसी हो जाती हैं तो मन को कष्ट देती है.ऐसे मामलों में कार्रवाई भी की गई है. 

प्रदेश की बेटियों को शिवराज मामा का बड़ा तोहफा, 2 नवंबर को खाते में डाले जाएंगे इतने रुपये

जनता दफ्तरों के चक्कर ना लगाए:सीएम शिवराज
सीएम शिवराज ने अधिकारियों से कहा कि अधिकारी ध्यान रखें कि जनता दफ्तरों के चक्कर ना लगाए.मुख्यमंत्री भू-आवास योजना का क्रियान्वयन हमें शुरू करना है और पट्टे को लेकर अभियान चलेगा.बिना लिए-दिए विभाग की योजनाओं का लाभ दिलाने का संकल्प लें.अगर कोई गड़बड़ करता है तो उसे नहीं छोड़ना है.

नशामुक्ति के खिलाफ अभियान
पर्यावरण जागरुकता के लिए माहौल बनें. यह सिर्फ नशे के खिलाफ अभियान नहीं है. यह नशामुक्ति के खिलाफ अभियान है. सड़क पर शराब पीने वाले, शराब पीकर वाहन चलाने वाले अब नहीं चलेंगे.गुंडागर्दी करने वाला अब मध्य प्रदेश की धरती पर नहीं रहेगा.

सीएम शिवराज ने ट्वीट किया,"रामराज हमारा आदर्श है.रामराज का अर्थ है-दैहिक दैविक भौतिक तापा। राम राज नहिं काहुहि ब्यापा।। दीपावली पर मंत्रीगण एवं विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ 'संकल्प बैठक' की.सुशासन और रामराज की परिकल्पना को साकार करने के लिए संकल्प दिलाया."

Trending news