क्या ये सिंधिया के दो समर्थकों में 'दरार' है? कई लोगों के साथ प्रद्युमन सिंह के घर पहुंचीं इमरती देवी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1735556

क्या ये सिंधिया के दो समर्थकों में 'दरार' है? कई लोगों के साथ प्रद्युमन सिंह के घर पहुंचीं इमरती देवी

Gwalior News: मध्य प्रदेश में गर्मी के दिनों लोग बिजली की समस्या से परेशान हैं. ये समस्या अब ग्वालियर में सिंधिया के दो कट्टर समर्थकों के बीच आ रही है. डबरा में बिजली कटौती से परेशान इमरती देवी शिकायत लेकर उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के घर पहुंची. अब इस शिकायती मुलाकात को लोग दरार कह रहे हैं.

क्या ये सिंधिया के दो समर्थकों में 'दरार' है? कई लोगों के साथ प्रद्युमन सिंह के घर पहुंचीं इमरती देवी

Gwalior News: ग्वालियर। मध्य प्रदेश में चुनाव आने वाले हैं. इससे पहले कई इलाकों में बिजली की कटौती एक समस्या बनी हुई है. लोग इसकी लगातार नेताओं और अधिकारियों से शिकायत कर रहे हैं. लेकिन, कई बार नेता ही जब एक दूसरे से शिकायत करने लगें को सियासी चर्चाएं बनने लगती है. खासकर तब जब दोनों ही एक ही पार्टी से हों और किसी एक ही सीनियर लीडर के समर्थक हों.

प्रद्युमन सिंह के बंगले पर पहुंची इमरती देवी
ऐसी ही एक चर्चा शुरू हुई ग्वालियर में तब जब सिंधिया समर्थक इमरती देवी अपने समर्थक लेकर मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के घर पहुंच गईं और शिखायत करने लगीं. उन्होंने अपने क्षेत्र डबरा में बिजली समस्या मंत्री को बताई और उसके निदान के लिए मांग की. इस दौरान इमरती देवी ने सीधे तौर पर वहां के अधिकारियों को निशाने पर लिया.

ये भी पढ़ें: खाने में 7 Nutrient की कमी से करीब आती है मौत! इस आसान डाइट से बचेगी लाइफ

समर्थक भी साथ रहे
मंत्री के बंगले पर इमरती देवी के साथ डबरा के व्यापारी और पार्षद भी रहे. उन्होंने बताया कि डबरा शहर और ग्रामीण क्षेत्र में कई घंटे लाइट कटौती हो रही है. गर्मी में लाइट कटौती से जनता बेहाल है. डबरा में बिजली बिलों के नाम पर जनता से जमकर वसूली हो रही है. बिजली की स्थिति बहुत ही खराब है.

इन्हें बताया जिम्मेदार
इमरती देवी ने उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर से बताया कि डबरा में ऐसा कोई पहली बार नहीं हो रहा है. बिजली कटौती से इलाका त्रस्त हो गया. इसके लिए उन्होंने डबरा शहर के बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया और मंत्री से जल्द समस्या में सुधार कराने की मांग की.

Long Life Formula: ये हैं लंबी उम्र के 5 फार्मूले! 100 साल जीना भी हो सकता है आसान

बिल को लेकर भी की शिकायत
इस मुलाकात में सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर से शिकायत करते हुए आरोप लगाया है कि जितनी बिजली की खपत होती है, उसे दुगने के लोगों को बिल थमाए जा रहे हैं. अगर कोई बिल नहीं भरता है तो उसका कनेक्शन काट दिया जाता है.

Wildlife Video: क्रिश की तरह उड़ा हिरण! लोग बोले- ये छलांग नहीं उड़ान है

बता दें इमरती देवी और प्रदुमन सिंह तोमर दोनों ही नेताओं का कद बड़ा हैं और दोनों ही नेता केंद्रीय मंत्री ज्योतीरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं. ऐसे में बिजली समस्या की शिकायत लेकर इमरती देवी का मंत्री के बंगले पर पहुंचना दरार की चर्चा को जन्म दे रहा है और सियासी बाजार में हलचल मची हुई है.

OMG Snakes Video: यहां सांपों का राज है! झुंड देख सिट्टी-पिट्टी हुल गुल, गिनना भी मुश्किल

Trending news