MP News: अंधविश्वास का गंदा खेल! अस्पताल में चलता रहा तंत्र- मंत्र, नहीं हुई कोई रोक टोक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1824834

MP News: अंधविश्वास का गंदा खेल! अस्पताल में चलता रहा तंत्र- मंत्र, नहीं हुई कोई रोक टोक

Ratlam News: मध्यप्रदेश के रतलाम जिले से अंधविश्वास का मामला सामने आया है. बता दें कि यहां जिला अस्पताल में  तंत्र- मंत्र का खेल चलता रहा लेकिन अस्पताल प्रशासन ने कोई रोक-टोक नहीं की.

 

MP News: अंधविश्वास का गंदा खेल! अस्पताल में चलता रहा तंत्र- मंत्र, नहीं हुई कोई रोक टोक

Madhya Pradesh News In Hindi: आज के आधुनिकता के युग में अलग-अलग तरीकों के अंधविश्वास की दर्दनाक तस्वीरें सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला रतलाम में सामने आया है. रतलाम जिला अस्पताल से अंधविश्वास की भयानक तस्वीर सामने आई है. बता दें कि जिला अस्पताल में ग्रामीण अपने एक परिजन जिसकी मौत जिला अस्पताल में इलाज के दौरान 10 साल पहले हो गयी थी, उसको लेकर परिजनों ने बताया कि, मृतक के परिजन को सपना आया था इसलिए मृतक की आत्मा को यहां से मुक्त करवाकर अपने साथ ले जाने आए हैं. इस दौरान पूरे अस्पताल में 15 से 20 लोग ढोल थाली की आवाज पर जिला अस्पताल में घुसे और जिस वार्ड में मृतक ने 10 साल पहले दम तोड़ा था उसी वार्ड में तंत्र मंत्र की पूजा की.

अस्पताल प्रशासन ने नहीं रोका
मृतक के परिजन पूजा के दौरान जोर- जोर से चीख रहे थे. वहीं हाथों में धारदार हथियार के साथ ये लोग अंधविश्वास का खेल खेलते रहे. लेकिन बड़ी बात यह कि इस दौरान अस्पताल प्रशासन ने इन्हें कोई रोक टोक नहीं की. साथ ही 1 घण्टे तक तंत्र मंत्र चीख पुकार चलती रही.

यह भी पढ़ें: MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम बनने की जताई इच्छा! उनका ये बयान हो रहा वायरल

इस दौरान जिला अस्पताल सिविल सर्जन का कहना था कि, उन्हें इसकी जानकारी नहीं लग पाई. उन्होंने कहा कि यदि जानकारी मिलती तो जरूर रोकते. वहीं हॉस्पिटल में मौजूद एक सर्जन का कहना था कि दुखी पीड़ित लोग ही यहां आते हैं. इसलिए थोड़ी मानवता भी देखना होती है. लेकिन अब इस पूरे मामले में सवाल यही खड़ा होता है कि जिला अस्पताल में मरीजों की कैसी सुरक्षा. यदि इस दौरान किसी गंभीर मरीज को दिक्कत हो जाती है तो इसके लिए जवाबदेह कौन होगा? वहीं अन्धविश्वास के इस तंत्र- मंत्र में हथियार के साथ आस-पास में लोग घुमते रहे और प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की. 

Trending news