अब पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म! इस फेमस डायरेक्टर ने किया ऐलान
Advertisement

अब पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म! इस फेमस डायरेक्टर ने किया ऐलान

Bageshawar dham: छतरपुर में स्थित पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बागेश्वर धाम पर फिल्म बनने जा रही है. फिल्म मेकर अभय प्रताप सिंह ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही बागेश्वर धाम पर फिल्म बनाएंगे. जानिए फिल्म में किन कलाकारों को लिया जाएगा, और इसकी शूटिंग कहां पर होगी.

अब पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म! इस फेमस डायरेक्टर ने किया ऐलान

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra shastri) का बागेश्वर धाम (Bageshawar dham) आज कल काफी सुर्खियों में हैं. आज के दौर में शायद ही कोई ऐसा नहीं होगा, जो बागेश्वर धाम को न जानता होगा. बागेश्वर धाम की दिव्य चमत्कारिक शक्तियां सभी को मंत्रमुग्ध कर देती है. ऐसे में लोगों की आस्था बागेश्वर धाम से गहरी होती जा रही हैं. ऐसे में फिल्म मेकर अभय प्रताप सिंह ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही बागेश्वर धाम पर फिल्म बनाएंगे.

दरअसल बागेश्वर धाम पर फिल्म बनाने की पहल निर्देशक और लेखक अभय प्रताप सिंह ने की है. उन्होंनें न्यूज 18 लोकमत से हुई बातचीत में इस बात का खुलासा किया है.

कैसी होगी फिल्म की पटकथा?
ऐसे में अभय सिंह ने बताया कि बागेश्वर धाम की धार्मिक महत्ता पर फिल्म बनाकर वो उनके धार्मिक, मानवतावादी और सामाजिक कार्यों को सिनेमा के जरिए दिखाएंगे. गौरतलब है कि फिल्म के निर्देशक अभय सिंह लेखक भी हैं. ये फिल्म APS Pictures के द्वारा प्रस्तुत की जाएगी.

अब बिना टोकन के बागेश्वर धाम में लगेगी अर्जी, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताई पूरी डिटेल, जानिए

क्या होगा फिल्म का टाइटल? 
बता दें कि अभय प्रताप सिंह ने फिल्म का टाइटल बागेश्वर धाम ही चुना है, और इस टाइटल को उन्होंने रजिस्टर भी करा लिया है. उन्होंने कहा कि अगले महीने तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. अगर हुआ तो इसी साल दशहरे तक फिल्म को रिलीज भी कर दिया जाएगा.  बागेश्वर धाम की शूटिंग उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश की लोकेशन पर शूट की जाएगी.

कौन होंगे कलाकार?
न्यूज 18 लोकमत में जब अभय सिंह से फिल्म के कलाकारों में बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इस बारे में फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं. लेकिन वो इस वक्त इतना जरूर बता सकते हैं कि बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से इसे लेकर बातचीत चल रही है. जल्द ही सारे कलाकारों के नाम को सार्वजनिक कर दिया जाएगा.

कहा है बागेश्वर धाम?
बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में स्थित  (Bageshwar Dham Address) है. यहां पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने अपने गढ़ा गांव में स्थित शंकर जी के प्राचीन मंदिर को अपना स्थान चुना था. यहां भगवान हनुमान जी की मूर्ति हैं. जिसे बागेश्वर धाम के नाम से जाना जाता है. साल 2016 में यहां मंदिर में विशाल यज्ञ हुआ. तब यहां पर बालाजी महाराज की मूर्ति स्थापित की गई. तभी से इस स्थान को बागेश्वर धाम के नाम से जाना जाने लगा.

Trending news