Digvijay के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर भड़के CM शिवराज- 'DNA ही पाकिस्तानी'
Advertisement

Digvijay के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर भड़के CM शिवराज- 'DNA ही पाकिस्तानी'

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh On Surgical Strike) के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर सीएम शिवराज (Shivraj Singh) बिफरे दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने दिग्विजय पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का DNA ही पाकिस्तान परस्ती का है.

Digvijay के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर भड़के CM शिवराज- 'DNA ही पाकिस्तानी'

CM Shivraj On Digvijay: दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh On Surgical Strike) के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर सीएम शिवराज (Shivraj Singh) बिफरे दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने दिग्विजय पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का DNA ही पाकिस्तान परस्ती का है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं तो कभी भगवान राम पर सवाल उठाते हैं. भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं. वो पाकिस्तान (Pakistan) के साथ खड़े हैं और सेना का मनोबल गिरा रहे हैं. ये देश भक्ति नहीं है. कभी दिग्गी के राज में सिमी का गढ़ था एमपी. 

दिग्विजय के बयान के बाद मचा घमासान
हाल में ही कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर एक बयान दिया था. उन्होने कहा था कि इलाके में हर कार की जांच की जाती है. उस विशेष दिन स्कॉर्पियो कार की जांच क्यों नहीं की गई? एक वाहन गलत दिशा से आ रहा था तो इसकी जांच क्यों नहीं की गई? हमारे सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. अब तक घटना से संबंधित जानकारी संसद में नहीं दी गई और न ही लोगों को इसकी जानकारी है. इसके अलावा उन्होने कहा था कि पुलवामा हादसे में आतंकवादी के पास 300  किलो RDX कहां से आई? देवेंद्र सिंह डीएसपी आतंकवादियों के साथ पकड़ा गया लेकिन फिर क्यों छोड़ दिया गया? पाकिस्तान व भारत के पीएम का क्या मैत्री संबंध है देश इसे जानना चाहता है. उनके इस बयान लगातार सत्तापक्ष उनके ऊपर हमलावर है.

 

क्या बोले पूर्व सेना प्रमुख
दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीपी मलिक ने ट्वीट कर कहा, भारत के सुरक्षा मुद्दों पर कुछ राजनेताओं को लगातार अपराधी बनते देख दुख हो रहा है. ये लोग बार-बार हमारे अपने सशस्त्र बलों के सफल अभियानों पर सवाल उठा रहे हैं. ये काफी सोचने योग्य बात है.

पंजे ने भी छोड़ा साथ 
दिग्विजय सिंह ने ये बयान भारत - जोड़ो यात्रा के दौरान कश्मीर में दिया था. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता जयराम रमेश ने कहा कि ये उनके निजी विचार हो सकते हैं. पार्टी द्वारा इसका समर्थन नहीं किया गया है. इसके अलावा जयराम रमेश ने कहा कि 2014 के पहले भी यूपीए सरकार के द्वारा भी सर्जिकल स्ट्राईक किया था. जो सैन्य कार्रवाइयां राष्ट्रीय हित में है कांग्रेस उन सभी का समर्थन करती है और आगे भी करती रहेगी.

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर भी हमला करते हुए कहा कि अनुसूचित जनजाति की बैठक करने का अधिकार नहीं है. कमलनाथ ने अनुसूचित जनजाति की बैठक बुलाई है. कांग्रेस को बैठक करने का अधिकार नहीं है, अपने कार्यकाल में पेसा एक्ट लागू नहीं किया. आदिवासी महापुरुषों के नाम पर स्मारकों के नाम नहीं रखे. एक बात का कमलनाथ जवाब दे दें, विशेष पिछड़ी जाति बैगा,भारिया, सहरिया जनजाति की महिलाओं को हर माह 1000 रुपये बीजेपी की सरकार देती थी. कमलनाथ सरकार 15 माह रही तब आपने पैसा बंद क्यों किया.

Trending news