Dhar Big Accident: भीषण हादसे में एक कार 3 ट्रक में लगी आग, जल गईं जिंदगियां
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2028716

Dhar Big Accident: भीषण हादसे में एक कार 3 ट्रक में लगी आग, जल गईं जिंदगियां

Dhar Big Accident: धार में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गणेश घाट पर बड़ा हादसा हुआ है. इसमें आपस में टकराने से चार वाहन जलकर खाक हो गई. इसमें 3 लोगों के मौत की खबर है.

Dhar Big Accident: भीषण हादसे में एक कार 3 ट्रक में लगी आग, जल गईं जिंदगियां

Dhar Big Accident: सोमवार को धार में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गणेश घाट में बड़ा हादसा हो गया. इसमें आपस में टकराने से चार वाहन जलकर खाक हो गए हैं. कुल एक कार तीन ट्रक में आग लग गई. हादसे में 3 लोगों की जलने से मौत हो गई. घटना धामनोद थाना इलाके की है. सूचना के बाद एसडीओपी मोनिका सिंह मौके पर पहुंची. पुलिस और फायर ब्रिगेड ने मौके पर राहत और बचाव कार्य किया.

आग पर पाया काबू
धार में हुए हादसे के बाद धामनोद स्थित मुंबई-आगरा सड़क मार्ग पर सोमवार शाम से जान की स्थिति बन गई. घटना करीब सात बजे हुई थी. इसके बाद से मौके दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल भी लग गया. रात करीब 9 बजे आग पर किसी तरह काबू पाया जा सका.

ब्रेक फेल होने से हादसा
जानकारी के अनुसार, एक ट्रक जो इंदौर की ओर से आ रहा था. उसके ब्रेक फेल हो गए थे. इससे वो गणेश घाट उतारने के दौरान वह दूसरी लाइन में इंदौर की ओर जा रहे कई वाहनों से भिड़ गया. इससे दो से तीन कार, वैन व बड़ा वाहन टकरा गए और आग लग गई. देखते-देखते ये आग चार वाहनों को अपने आगोस में ले लिया.

तीन लोगों की मौत
सडीओपी मोनिका सिंह के अनुसार, घटना वाले स्थान से तीन लोगों के शव बरामद हुए हैं. इसमें एक बाइक सवार दूध वाला है. जबकि दूसरा शव इंदौर के एक होटल व्यापारी का है. एक की शिनाख्त अभी पुलिस कर रही है.

2 घंटे में आग पर पाया काबू
घटना शाम करीब 7 बजे घटी थी. इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. इसपर आग बुझाते हुए इस ऑपरेशन में 2 घंटे में कामयाबी मिली. यानी रात को 9 बजे के आसपास इसमें काबू पाया गया और ट्रैफिक को बहाल किया गया.

Trending news