शराब दुकान हटाने के लिए चल रहा 86 दिनों से प्रदर्शन, कांग्रेस विधायक की बिल्डिंग में है दुकान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1469195

शराब दुकान हटाने के लिए चल रहा 86 दिनों से प्रदर्शन, कांग्रेस विधायक की बिल्डिंग में है दुकान

  दुर्ग के नंदनी रोड स्थित शराब दुकान हटाने की मुहिम कब रंग लाएगी, ये तो कहा नहीं जा सकता लेकिन इस मुहिम में विरोध के जो तरीके अपनाए जा रहे हैं, वो बड़ा ही दिलचस्प है. भिलाई के पार्षद पीयूष मिश्रा और गांव वासियों के द्वारा पिछले 86 दिनों से शराब दुकान हटाने की मांग पर अड़े हैं.

शराब दुकान हटाने के लिए चल रहा 86 दिनों से प्रदर्शन, कांग्रेस विधायक की बिल्डिंग में है दुकान

हितेश शर्मा/दुर्ग:  दुर्ग के नंदनी रोड स्थित शराब दुकान हटाने की मुहिम कब रंग लाएगी, ये तो कहा नहीं जा सकता लेकिन इस मुहिम में विरोध के जो तरीके अपनाए जा रहे हैं, वो बड़ा ही दिलचस्प है. भिलाई के पार्षद पीयूष मिश्रा और गांव वासियों के द्वारा पिछले 86 दिनों से शराब दुकान हटाने की मांग पर अड़े हैं. विरोध के लिए रोज नए-नए तरीके ईजाद हो रहे हैं. आज भैंस के सामने बीन बजा कर विरोध प्रदर्शन किया, साथ ही छावनी थाना तक भैंस के साथ पैदल चलकर ज्ञापन सौंपा गया है.

दरअसल दुर्ग जिले के नंदनी रोड में सरकारी शराब दुकान को हटाने के लेकर लंबे समय से धरना प्रदर्शन और आंदोलन चल रहा है. जिसमें पार्षद सहित मोहल्ले के लोगो ने धरना स्थल पर जम कर आवाज बुलंद की विरोध प्रदर्शन की कड़ी में आज प्रदर्शनकारियों ने धरना स्थल पर आज अनोखे ढंग और व्यंग्यात्मक ढंग से अपनी बात प्रशासन और सरकार तक पहुंचाई.

भैंस के आगे बीन बजाया
करीब 86 दिन से भाजपा पार्षद पीयूष मिश्रा के नेतृत्व में मोहल्ले की महिलाएं शराब दुकान के विरोध में प्रदर्शन कर रही है. जहां हर रोज अलग अलग ढंग से प्रदर्शनकरी अपनी आवाज़ प्रशासन और सरकार तक पहुंचा रहे है. इसी कड़ी में आज धरना स्थान पर भैंस के सामने बीन बजाकर विरोध किया गया. वहीं भैंस के सर मुकुट लगाकर विरोध किया गया.

विधायक के भाई की बिल्डिंग
आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से नंदनी की शराब दुकान को हटाने के लिए मोहल्ले वासियों के साथ पार्षद पीयूष मिश्रा संघर्षरत है. बताया जा रहा है कि सरकारी शराब की दुकान की बिल्डिंग विधायक देवेंद्र यादव के भाई की है. इसलिए ना तो शराब दुकान हट रही है और ना ही इसे हटाने की कोशिश की जा रही है तो वही इतने लंबे दिनों के संघर्ष के बावजूद जिला प्रशासन के कान में जूं तक नहीं रेंग रही.

Trending news