BJP की विकास यात्रा में गाय का आतंक, कई महिलाएं हुई घायल
Advertisement

BJP की विकास यात्रा में गाय का आतंक, कई महिलाएं हुई घायल

दमोह में बीजेपी की विकास यात्रा (bjp vikas yatra) के पंडाल में गाय (cow attack) के आतंक का मामला सामने आया है और इसमें कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गाय के पंडाल में घुसते ही अचानक अफरा-तफरी का माहौल बन गया और लोग अपनी जान बचाकर भागने लगे.

BJP की विकास यात्रा में गाय का आतंक, कई महिलाएं हुई घायल

महेंद्र दुबे/दमोह: दमोह में बीजेपी की विकास यात्रा (bjp vikas yatra) के पंडाल में गाय (cow attack) के आतंक का मामला सामने आया है और इसमें कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गाय के पंडाल में घुसते ही अचानक अफरा-तफरी का माहौल बन गया और लोग अपनी जान बचाकर भागने लगे. ये मामला देवास के कछियाना मोहल्ले का बताया जा रहा है.

दरअसल दमोह शहर के नया बाजार इलाके में कछियाना मोहल्ले में नया बाजार 1,2,3,4,5 की विकासयात्रा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था और इसमें पांच वार्डों के लोग विशेषकर महिलाओं को बुलाया गया था. सब कुछ ठीक चल रहा था और भाजपा के नेता विकास की कहानी सुनाने के साथ योजनाओं की जानकारी दे रहे थे. तभी अचानक सभा में एक गाय आ गई.

Chhatarpur: 30 फीट गहरे बोरबेल में गिरी 3 साल की बच्ची, NDRF की टीम हुई रवाना

लोगों में मची अफरा-तफरी
सभा के दौरान ही अचानक एक बेकाबू गाय मंच की तरफ बढ़ी और लोगों को कुचलती गईं. देखते ही देखते अफरातफरी मच गई. कई महिलाएं और बच्चे जान बचाते भागे लेकिन गाय ने पांच लोगों को गंभीर घायल कर दिया. वहीं विकास यात्रा का केम्प छोड़ भाजपा नेता घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां इलाज किया जा रहा है.

400-500 लोग थे मौजूद
कार्यक्रम सभा में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गाय इतनी तेज गति से पंडाल में घुसी के लोग कुछ समझ ही नहीं आया और गाय ने दौड़ लगाते हुए लोगों को कुचलना शुरू कर दिया. जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. बता दें सभा में करीब 400-500 लोग मौजूद थे.

नगर निगम की गलती
भाजपा नेताओं के मुताबिक इसमें नगर पालिका की गलती है चूंकि इतना बड़ा आयोजन चल रहा था तो पालिका को ये सुनिश्चित करना था कि आवारा जानवर वहां न आ पाए. वहीं डॉक्टर्स के मुताबिक सभी घायल खतरे से बाहर हैं उन्हें एडमिट किया गया है और बेहतर इलाज दिया जाएगा.

Trending news