Corona virus Cases: छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 मौतें, 369 नए केस, जानिए मध्यप्रदेश का हाल
Advertisement

Corona virus Cases: छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 मौतें, 369 नए केस, जानिए मध्यप्रदेश का हाल

भारत के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ाने लगे हैं. मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है.

Corona virus Cases: छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 मौतें, 369 नए केस, जानिए मध्यप्रदेश का हाल

Corona case update: भारत के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ाने लगे हैं. मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है. वहीं छ्त्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 369 नए मामले सामने आए हैं. जिसने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है.

पहले जानिए छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले
छत्तीसगढ़ में बीते 24 घण्टों में कोरोना के 369 नए मरीज मिले है. बीते 24 घण्टों में 4967 सैंपलों की जांच हुई है. प्रदेश में औसत 7.43 प्रतिशत पॉजिटिविटी दर पहुंच गई है. बीते 24 घण्टे में 3 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है. प्रदेश में 2521 एक्टिव मरीजों का इलाज जारी है. प्रदेशभर में बीते 24 घण्टे में 512 मरीज हुए स्वस्थ. बीते 24 घण्टे में रायपुर में 34 एक्टिव मरीज मिले. राजनांदगांव से 25, दुर्ग से 29, बिलासपुर से 25, बलौदाबाजार से 17 मरीज मिले.

Corona Update: पिछले 24 घंटे में MP में मिले 75 नए मरीज, छत्तीसगढ़ का ये रहा आंकड़ा, जानें जिलेवार लिस्ट

मौत के बढ़ते आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता
छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार ही बढ़ रहे हैं. हालांकि कुछ दिन में संक्रमण के मामलों में कमी जरूर आई थी. लेकिन कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या बढ़ी है. 

मध्यप्रदेश में कोरोना केस
मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 36 मामले सामने आए हैं. जिसके बाद प्रदेश में एक्टिव केस का आंकड़ा 251 रह गया है. वहीं 76 लोग स्वस्थ होकर घर लौट गए है. इसके साथ ही पॉजिटिव एक्टिव केस की संख्या 6.9 रह गई है. प्रदेश में सबसे ज्यादा 77 एक्टिव केस सामने आए है. वहीं ग्वालियर में 33, इंदौर में 47, जबलपुर में 38, राजगढ़ में 20 केस, रायसेन में 6 मामले हैं. वहीं पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा भोपाल और जबलपुर में 7-7 मामले सामने आए है.

किसी की मौत नहीं हुई
शुक्रवार को संक्रमित के आंकड़े ने थोड़ी राहत दी है. पिछले 24 घंटे में किसी भी संक्रमित की मौत नहीं हुई है. प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे है.

Trending news