Corona Update: डरा रहा कोरोना! MP में भोपाल-जबलपुर के बाद इंदौर का नंबर, छत्तीसगढ़ में एक मौत; आंकड़े जारी
Advertisement

Corona Update: डरा रहा कोरोना! MP में भोपाल-जबलपुर के बाद इंदौर का नंबर, छत्तीसगढ़ में एक मौत; आंकड़े जारी

MP Corona Update: मध्य प्रदेश में पिछेल 24 घंटे में 57 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. वहीं छत्तीसगढ़ में 513 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान राज्य में एक मौत भी हो गई है. जानिए क्या हैं जिलेवार आंकड़े 

Corona Update: डरा रहा कोरोना! MP में भोपाल-जबलपुर के बाद इंदौर का नंबर, छत्तीसगढ़ में एक मौत; आंकड़े जारी

Corona Update: भोपाल/रायपुर। मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. बीते 24 घंटे में MP में 57 जबकि, CG में 513 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत भी हुई है. मध्य प्रदेश में संक्रमण का सबसे ज्यादा असर इंदौर, भोपाल और जबलपुर में दिख रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ में रायपुर राजनांदगांव इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.

मध्य प्रदेश कोरोना अपडेट
प्रदेश में तेजी से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. पिछले 24 घंटे के जारी आंकड़ों के अनुसार, राज्य में 57 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इसके बाद से कुल एक्टिव मामलों की संख्या 322 हो गई है. अब राज्य की पॉजिटिविटी रेट 10.1 प्रतिशत हो गई है.

Guava Benefits: अमरूद खाने से बने रहेंगे जवान! सही समय में सेवन से होंगे ये 10 फायदे

पिछले 24 घंटों में जिलेवार आंकड़ों की बात करें तो सबसे ज्यादा 17 संक्रमित इंदौर और भोपाल में 13 नए केस सामने आए हैं. इसके अलावा ग्वालियर में 10, राजगढ़ और जबलपुर में 6-6, सीहोर में 5 नए संक्रमित मिले हैं. जिसके बाद अब भोपाल में भोपाल में सबसे ज़्यादा 113 एक्टिव केस हो गई गए हैं.

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट
राज्य में बीते 24 घंटों में कोरोना के 531 नए मामले सामने आए. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. कुल 6223 सैंपलों की जांच की गई, जिसके बाद प्रदेश में पॉजिटिविटी दर 8.53 प्रतिशत पर पहुंच गई है. अब प्रदेश में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 2484 हो गई है. बीते रोज सबसे ज्यादा 84 नए कोरोना संक्रमित रायपुर में और सबसे कम सुकमा और नारायणपुर से 1–1 संक्रमित मिले हैं.

Liver Health Tips: गर्मियों में नहीं होगी लीवर की समस्या, जरूर खाएं ये 5 चीजें

जिलेवार आंकड़े
कोंडागांव और गौरेला पेंड्रा मरवाही में 2–2, बस्तर में 3, गरियाबंद और जशपुर में 4–4, बलरामपुर में 6, जांजगीर चांपा में 8, कोरबा में 10, कबीरधाम और दंतेवाड़ा में 11–11, कोरिया में 14, धमतरी में 16, बीजापुर में 17, बेमेतरा में 19, महासमुंद में 20, रायगढ़ में 23, बालोद में 24, सूरजपुर और दुर्ग में 30, बलौदाबाजार में 31, कांकेर में 32, बिलासपुर और सरगुजा में 38 और राजनांदगांव से 52 मरीज मिले हैं.

Bagha Ka Video: लड़की ने बाघ को गुदगुदाया! टाइगर को आई ऐसी हंसी कि...देखें वीडियो

Trending news