रात की ड्यूटी पूरी कर सुबह घर पहुंचा आरक्षक, पत्नी लटकी मिली फंदे पर
Advertisement

रात की ड्यूटी पूरी कर सुबह घर पहुंचा आरक्षक, पत्नी लटकी मिली फंदे पर

 रतलाम स्टेशन रोड थाने पर एक दिन पहले ही पदस्थ हुए आरक्षक विजय थापा की पत्नी ने रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरक्षक गश्त के बाद सुबह घर लौटे तो उन्होंने पत्नी को फंदे पर झुलते हुए देखा.

रात की ड्यूटी पूरी कर सुबह घर पहुंचा आरक्षक, पत्नी लटकी मिली फंदे पर

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम स्टेशन रोड थाने पर एक दिन पहले ही पदस्थ हुए आरक्षक विजय थापा की पत्नी ने रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरक्षक गश्त के बाद सुबह घर लौटे तो उन्होंने पत्नी को फंदे पर झुलते हुए देखा. अभी आत्महत्या का कोई कारण सामने नहीं आया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. महिला के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस जांच में जुट गई है.

दरअसल 1 दिन पूर्व ही स्टेशन रोड थाने पर आरक्षक विजय थापा का स्थानांतरण हुआ था और उनकी गश्त ड्यूटी रात में थी. आरक्षक रातभर गश्त ड्यूटी कर सुबह घर लौटा , तो आरक्षक विजय की पत्नी सपना फंदे पर झुलती मिली. जिसके बाद उनके होश ही उड़ गए, उन्हें समझ ही नहीं आया कि आखिर वजह क्या रही.

MP में बरसेंगी नौकरियां! सीएम ने गिनाई वजहें, कई कंपनियां कर सकती हैं निवेश

सुबह घर पहुंचे तो पता चला 
स्थानांतरण के बाद आरक्षक थापा शुक्रवार को ही रात ड्यूटी में ड्यूटी ज्वाइन की थी. इसके बाद रात की ड्यूटी थाने से लगी तो रात में ही ड्यूटी पर चले गए. रातभर ड्यूटी करने के बाद सुबह अपने घर पहुंचे तो यह नजारा देखा. उन्होंने तुरंत ही पत्नी को फंदे से उतारा और अस्पताल ले गए, जहां उनकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया.

2023 के चुनावी समर तक भोपाल में चलेगी मेट्रो? 8 साल में बने 9 MD, निर्माण महज 6.2 किलोमीटर

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला
फिलहाल कोई सुसाइड नोट मृतिका के पास से नहीं मिला है और ना ही अभी कोई आरोप मृतिका के परिजनों की ओर से सामने आया है. अब जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि आख़िर आरक्षक विजय की पत्नी ने आत्महत्या की या इसकी कोई और वजह रही है. 

Trending news