MP News: राजा पटेरिया ने अपने सामने जलवाया पुतला, जानिए क्यों जलाने वालों को ऑफर की चाय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1483044

MP News: राजा पटेरिया ने अपने सामने जलवाया पुतला, जानिए क्यों जलाने वालों को ऑफर की चाय

Raja Patria Latest News: राजा पटेरिया की खुद के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं से पुतला जलवाया .साथ ही पूर्व मंत्री ने कहा कि अब चाय पीकर जाइये.

Raja Patria Latest News

महेंद्र दुबे/दमोह: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Congress leader Raja Patria's statement on Prime Minister Narendra Modi) की हत्या करने के लिए तैयार रहने का बयान देने वाले एम पी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दिग्विजय सिंह सरकार में मंत्री रहे राजा पटेरिया के कथित बयान को लेकर जहां पूरे सूबे में हंगामा मचा हुआ है तो आम भाजपाई से लेकर दिग्गज भाजपा नेता तक पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को लेकर आक्रोशित हैं. इस बीच राजा पटेरिया के गृह जिले दमोह से बेहद रोचक तश्वीरें सामने आई हैं. जो इसके पहले शायद कभी कैमरे की नजर से आपने नहीं देखी होगी. बता दें कि जिसका पुतला जलाया जा रहा हो वो खुद अपने सामने पुतला जलवा रहा है और फिर जलाने वालों को चाय भी ऑफर कर रहा है. 

भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे
ऐसी ही कुछ तस्वीरें दमोह के हाटा से सामने आई हैं, कुछ ऐसी ही तश्वीरें दमोह के हटा से सामने आई हैं.जब इलाके के विधायक और भाजपा कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ राजा पटेरिया का पुतला लेकर उनके निवास पर पहुंचे तो घर के सामने चल रहे प्रदर्शन को देखते हुए खुद राजा पटेरिया अपने बेटे और परिजनों के साथ घर से बाहर आ गए.प्रदर्शन कर रहे भाजपाइयों का अभिवादन किया. फिर वायरल वीडियो की हकीकत सबको बताई और खुद कहा कि पुतला जलाइए.अपनी आंखों के सामने पुतला जलवाया और पटेरिया और उनके बेटे ने प्रदर्शनकारियों को चाय पीने का आग्रह भी किया.हालांकि उनके ऑफर को लोगों ने स्वीकार नहीं किया.

MP News: महाकाल के दरबार में पहुंचे अनुपम खेर, जानिए क्यों फिल्मों के बारे में बात करने से कर दिया मना

पटेरिया ने अपने बयान पर दी सफाई
सामने पुतला जलवाने के बाद पटेरिया ने अपने बयान की सफाई दी और खुद को गांधीवादी करार देते हुए उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने की बात भी कही.पटेरिया की माने तो वो गोडसे की विचारधारा के खिलाफ लड़ रहे हैं और लड़ते रहेंगे.हिंसा और गलत भावनाएं उनके दिमाग में नहीं आ सकतीं.

 

पटेरिया के बयान ने सियासी पारा बढ़ा दिया
उधर, पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के बयान ने राज्य में सियासी पारा बढ़ा दिया है. राज्य के गृह मंत्री ने पन्ना एसपी को पटेरिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं, उनके बयान पर जल शक्ति राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल ने बयान जारी किया है और केंद्रीय मंत्री पटेल ने राजा पटेरिया के बयान की निंदा की है.वहीं, पटेरिया के गृह जिले दमोह में सोमवार को प्रदर्शन हुआ. जबेरा में पुतला दहन किया गया तो भाजपा कार्यकर्ता जिला मुख्यालय स्थित थाने पहुंचे, प्रदर्शन किया और पटरिया के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की.

Trending news