कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ब्राह्मणों को दी भद्दी गालियां, बताया- BJP का चमचा; वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1359804

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ब्राह्मणों को दी भद्दी गालियां, बताया- BJP का चमचा; वीडियो हुआ वायरल

congress leader kk mishra abuses brahmins: मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो ब्राह्मणों को BJP का चमचा बता कर भद्दी गालियां देते नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ब्राह्मणों को दी भद्दी गालियां, बताया- BJP का चमचा; वीडियो हुआ वायरल

congress leader kk mishra abuses brahmins: भोपाल: मध्य प्रदेश में ब्राह्मणों के खिलाफ नेताओं में अलग ही माहौल बन रहा है. बीजेपी से निष्कासित बीजेपी नेता प्रीतम लोधी के बाद अब कांग्रेस नेता ने ब्राह्मणों को अपशब्द कहे हैं. मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो ब्राह्मणों को BJP का चमचा बता कर भद्दी गालियां देते नजर आ रहे हैं. उनका बयान वायरल होने के बाद बीजेपी उनपर हमलावर हो गई है.

अनौपचारिक चर्चा में दी गालियां
कांग्रेस मीडिया विभाग अध्यक्ष केके मिश्रा ने ‘ब्राह्मणों’ को गाली देते हुए उन्हें बीजेपी का चमचा तक कह डाला. पत्रकार कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने झाबुआ कलेक्टर सोमेश मिश्रा को हटाने को हटाए जाने को लेकर अनौपचारिक चर्चा कर रहे थे. इस दौरान मिश्रा ब्राह्मणों को लेकर भद्दा बयान दे बैठे. वहीं बैठे किसी शख्स ने इसे रिकॉर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है.

कांग्रेस नेता ने ब्राह्मणों को BJP का चमचा बता दी भद्दी गालियां, देखें वीडियो

बीजेपी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
केके मिश्रा का बयान वायरल होने के बाद बीजेपी और ब्राह्मण संगठन उनपर हमलावर हो गए हैं. बीजेपी मीडियो प्रभारी लोकेंद्र पारासर ने ट्वीट कर लिखा 'कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने आज जो बोला है वह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरे संस्कार उस वीडियो को प्रसारित करने की इजाजत नहीं देते है. केके मिश्रा को ब्राह्मण समाज से कान पकड़कर माफी मांगना चाहिए.

RamDhun in tazia Julus: ताजिए के जुलूस में बजे भजन, हिंदुओं की फरमाइश पर गूंजी रामधुन

मुख्यमंत्री ने दिए थे हटाने के निर्देश
बता दें झाबुआ कलेक्टर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हटाने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद उन्हें हटा कर रजनी सिंह को जिले की कमान दी गई है. सोमवार को सीएम झाबुआ जिले के दौरे पर थे. वहां जनता ने सरकारी योजनाओं में देरी, रिश्वतखोरी सहित तमाम शिकायतें की थीं. मुख्यमंत्री को ये भी शिकायत मिली थी कि कलेक्टर ने छात्रों से अभद्र भाषा में बात की थी. इससे एक रोज पहले झाबुआ एसपी को हटा दिया गया था.

Trending news