MP Politics: कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के तीखे तेवर, जानिए क्यों बोले- हम भी CM शिवराज की करेंगे जय-जयकार
Advertisement

MP Politics: कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के तीखे तेवर, जानिए क्यों बोले- हम भी CM शिवराज की करेंगे जय-जयकार

रतलाम जिले के जावरा में किसानों के बीच विधायक जीतू पटवारी के तीखे तेवर देखने को मिले. जहां उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह किसानों के अनाज के लिए 3000 समर्थन मूल्य दें.

Jitu Patwari

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (mp assembly election) के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी तैयारी कर रही है. गौरतलब है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत मिली थी तो इसमें किसानों की बहुत बड़ी भूमिका थी. पिछले चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने किसानों के मुद्दे प्रमुखता से उठाए थे. साथ ही साथ किसानों का कर्ज माफ करने के लिए बात कही थी. जिसके बाद पार्टी को विधानसभा चुनाव में ज्यादा सीटें मिली थीं. इसलिए आगामी चुनाव को लेकर भी पार्टी एक बार फिर किसानों की बात कर रही है. इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी रतलाम पहुंचे. 

बता दें कि रतलाम जिले के जावरा में किसानों के बीच विधायक जीतू पटवारी पहुंचे. रतलाम में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के तीखे तेवर देखने को मिले. जीतू पटवारी ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह किसानों के अनाज का 3 हजार समर्थन मूल्य दें और अगर किया तो साधूवाद, नहीं तो कमलनाथ. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री समर्थन मूल्य 3 हजार करते हैं तो हम भी उनकी जय-जयकार करेंगे.

 

MP Kisan Income: प्रदेश सरकार पर भड़के कमलनाथ, किसानों के बोनस को लेकर कही बड़ी बात

शिवराज सिंह हमारे मुख्यमंत्री हैं: जीतू पटवारी
जिले में किसानों से चर्चा करने के बाद कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने बड़े तीखे अंदाज में कहा कि शिवराज सिंह हमारे मुख्यमंत्री हैं, वे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, कैसे बन गए ये भी लड़ाई नहीं है? कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा कि हम जावरा में बड़ी सभा करेंगे, भाजपा विधायक राजेंद्र पांडेय को भी इसमें आमंत्रित करेंगे और अगर वह किसानों के समर्थन में बात करेंगे तो ठीक नहीं उन्हें भी घर भेज देंगे. 

हम सीएम शिवराज की भी जय-जयकार करेंगे:जीतू पटवारी
जीतू पटवारी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये सरकार और अगर ये सरकार अनाज के 3 हजार समर्थन मूल्य दें तो इनका भी साधुवाद, नहीं तो फिर कमलनाथ जी.कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने यह भी कहा कि यदि किसानो का समर्थन मूल्य 3 हजार को लेकर मुख्यमंत्री समर्थन करेंगे तो उनकी भी हम जय-जयकार करेंगे.

Trending news