कांग्रेस, भ्रष्टाचार की खान, कमलनाथ, मोदी जी को कोसने में ही पूरा टाइम बिता देंगे- सीएम शिवराज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1253453

कांग्रेस, भ्रष्टाचार की खान, कमलनाथ, मोदी जी को कोसने में ही पूरा टाइम बिता देंगे- सीएम शिवराज

रीवा में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करते हुए सीएम ने कहा कि रीवा को हम औद्योगिक शहर बनाएंगे. रीवा में एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है. सीएम ने कहा कि अगर पहले रीवा की एयर कनेक्टिविटी देशभर में होती तो यहां भी उद्योगपति आते और निवेश करते. अब रीवा का विकास तेज गति से होगा.

कांग्रेस, भ्रष्टाचार की खान, कमलनाथ, मोदी जी को कोसने में ही पूरा टाइम बिता देंगे- सीएम शिवराज

प्रमोद शर्मा/भोपालः नगर निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर बरसे. सीएम ने कहा कि कांग्रेस, भ्रष्टाचार की खान है. सीएम ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ जी जैसे नेता, मोदी जी को कोसने में ही पूरा टाइम लगा देंगे, शिवराज को गाली देने में पूरा टाइम निकाल देंगे. 

सीएम शिवराज ने कहा कि हम कहेंगे सड़क बनाओ, वह कहेंगे हम नाले में सारा पैसा ले जाएंगे. हम कहेंगे ओवरब्रिज बनाओ तो कुल मिलाकर हम दाएं कहेंगे तो वो बाएं जाएंगे. हम आगे बढ़ने को कहेंगे तो वह पीछे जाएंगे. बता दें कि सीएम शिवराज ने आज रीवा और कटनी में भी पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया. 

रीवा में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करते हुए सीएम ने कहा कि रीवा को हम औद्योगिक शहर बनाएंगे. रीवा में एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है. सीएम ने कहा कि अगर पहले रीवा की एयर कनेक्टिविटी देशभर में होती तो यहां भी उद्योगपति आते और निवेश करते. अब रीवा का विकास तेज गति से होगा. सीएम ने लोगों से अपील की कि महापौर और पार्षद के लिए भाजपा के प्रत्याशियों को आशीर्वाद दीजिए, तो अगले 5 साल में रीवा की तस्वीर बदल जाएगी. 

सीएम ने इसके बाद कटनी शहर में भी रोड शो किया और पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार किया. सीएम ने कहा कि  कटनी का आज जो स्वरूप है, जो विकास हुआ है, वह भाजपा ने किया है. कांग्रेस ने कभी विकास नहीं किया. 

Trending news