भोपाल में CM शिवराज से मिलने खड़ी थी महिला, मुख्यमंत्री ने समस्या सुनते ही कर दिया निराकरण
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1221064

भोपाल में CM शिवराज से मिलने खड़ी थी महिला, मुख्यमंत्री ने समस्या सुनते ही कर दिया निराकरण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक महिला की समस्या सुनकर तत्काल उसकी समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए. महिला बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में सीएम शिवराज से मिलने के लिए पहुंची हुई थी. 

भोपाल में CM शिवराज से मिलने खड़ी थी महिला, मुख्यमंत्री ने समस्या सुनते ही कर दिया निराकरण

प्रमोद शर्मा/भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गिनती संवेदनशील मुख्यमंत्रियों में होती है, जो हर मामले में अलर्ट रहते हैं. पिछले दिनों राजधानी भोपाल में पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रही महिलाओं से सीएम शिवराज ने अपना काफिला रुकवाकर मुलाकात की थी और सभी समस्याओं को दूर करने का निर्देश दिया था, आज सीएम शिवराज का यही अंदाज एक बार फिर देखने को मिला. जहां उन्होंने एक महिला की परेशानी का तुरंत निराकरण करने के निर्देश दिए. 

दरअसल, राजधानी भोपाल में ऑटो चलाने वाली एक महिला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने के लिए बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पहुंची हुई थी. जैसे ही सीएम ऑफिस से निकले तो उनकी नजर महिला पर पड़ी. जिसके बाद महिला ने सीएम को अपनी परेशानी बताई तो उन्होंने तुरंत उसकी समस्या के निराकरण का भरोसा दिलाया.

फाइनेंस कंपनी से परेशानी थी महिला 
ऑटो चालक राधा राजपूत ने बताया कि वह ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करती है, लेकिन लंबे समय से उसे फाइनेंस कंपनी वाले उसे परेशान कर रहे हैं. महिला ने बताया कि उसने तीन साल पहले लोन लेकर सवारी ऑटो लिया था, तय समय के अंदर उसने पूरा लोन भर दिया. लेकिन उसके बाद भी अब तक उससे कंपनी वाले लोन मांग रहे हैं.

सभी किस्त भर चुकी है महिला 
राधा ने सीएम शिवराज को बताया कि कंपनी उसे जितनी किस्त बताई थी, उतनी किस्त वह भर चुकी है, उसने तय समय से हर महीने वह 4 हजार लोन की किस्त चुकाई है. लेकिन इसके बाद भी आज तक लोन खत्म नहीं हुआ है, क्योंकि लोन भरने के बावजूद मूलधन उतना ही बना हुआ है. 

सीएम शिवराज ने तत्काल निराकरण के दिए निर्देश 
महिला की परेशानी सुन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसकी समस्या के निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं. उन्होंने कहा कि महिला की समस्या तुरंत हल इसका पूरा ध्यान रखा जाए. बताया जा रहा है कि महिला ने ऑटो खरीदने के लिए निजी फाइनेंस कंपनी के माध्यम से लोन लिया था. बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब सीएम शिवराज ने अपनी संवदेनशीलता दिखाई हो इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुके हैं. हाल ही में उत्तरकाशी हादसे के दौरान भी मुख्यमंत्री हर मामले में सबसे आगे दिखे थे. 

ये भी पढ़ेंः इंदौर में विजयवर्गीय ने संभाला मोर्चा, कहा-ये पूछिए कितने लाख वोटों से जीत रहे हैं

WATCH LIVE TV

Trending news