Rahul Gandhi पर फिर बिफरे CM शिवराज, इस बयान पर बोले 'आपकी मानसिक आयु पर संदेह'
Advertisement

Rahul Gandhi पर फिर बिफरे CM शिवराज, इस बयान पर बोले 'आपकी मानसिक आयु पर संदेह'

संसद में राहुल गांधी (Rahul Gandhi speech in lok sabha) के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर साधा निशाना है.

Rahul Gandhi पर फिर बिफरे CM शिवराज, इस बयान पर बोले 'आपकी मानसिक आयु पर संदेह'

MP Politics: संसद में राहुल गांधी (Rahul Gandhi speech in lok sabha) के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर साधा निशाना है. उन्होने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में भारत तोड़ने का काम करने वाले राहुल गांधी के इर्द गिर्द क्यों थे. इसके अलावा शिवराज ने सवाल किया कि देश के खिलाफ बात करने वाले राहुल गांधी के दाएं और बाएं क्यों चल रहे थे साथ ही साथ कहा कि भारत जोड़ो यात्रा ने इस देश को क्या दिया ये भी राहुल गांधी को बताना चाहिए.

भारत को बनाया घोटालों का देश
राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए शिवराज ने आगे कहा कि राहुल की मानसिक आयु पर मुझे हमेशा संदेह होता है. क्योंकि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इनके साथ जो लोग घूम रहे थे वो सब जमानत पर बाहर हुए लोग हैं. साथ ही साथ कहा कि जब इनकी सरकारें थी तो इन्होने देश को लूटा और भारत को घोटालों का देश बना दिया था और राष्ट्रपति के अभिभाषण में जो बातें कही जाती है उस पर चर्चा होती है.उन्होंने अभिभाषण पर एक भी बात नहीं की उद्योगपतियों के बारे में बोलते रहे. इसके अलावा कहा कि जो पार्टी सिर से लेकर पांव तक घोटाले में घिरी हुई है वह बाकी मुद्दों पर बात भी क्या करते. 

एमपी कांग्रेस पर कसा तंज
शिवराज सिर्फ यहीं नहीं रूके उन्होने आगे बोलते हुए एमपी कांग्रेस पर भी जमकर तंज कसा और कहा कि राहुल गांधी और श्री कमलनाथ के नेतृत्व में पूरी कांग्रेस ही होल्ड पर रखी हुई है और जनता भी कांग्रेस को होल्ड पर ही रखने वाली है. साथ ही साथ कहा कि कमलनाथ से पिछले दिनों हमने कुछ सवाल किए थे उसका भी जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है. ये बस इधर की बात उधर करते हैं.

कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर 
कांग्रेस पर कई आरोप लगाते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर है, झूठे वचनपत्र पर ही पिछली बार वोट मांगे और एक भी पूरा नहीं किया. इसके अलावा कहा कि मैं आज फिर उनके वचन पत्र का एक और वादा जनता को याद दिला रहा हूं. कमलनाथ ने अपने वचनपत्र में कहा था 200 से 500 हेक्टेयर के विशेष कृषि विकसित किये जाएंगे और एक ही स्थान पर कृषि उपकरण,सिंचाई ,विद्युत ,ग्रेडिंग,भंडारण ,बीजो उपचार की सुविधा देने के साथ इन क्षेत्रों को मंडी कर से मुक्त करने का वादा कमलनाथ ने किया था इसे पूरा क्यों नहीं किया

Trending news