इलेक्‍शन में कमलनाथ पर भारी पड़ रहे हैं सीएम श‍िवराज, चुनाव में झोंकी पूरी ताकत
Advertisement

इलेक्‍शन में कमलनाथ पर भारी पड़ रहे हैं सीएम श‍िवराज, चुनाव में झोंकी पूरी ताकत

सोमवार को पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्‍म हो जाएगा क्‍योंक‍ि बुधवार को पहले चरण के ल‍िए मतदान होना है. नगरीय न‍िकाय चुनाव के इस अंत‍िम दौर में जीत के ल‍िए बीजेपी और कांग्रेस पूरी दम लगा रहे हैं. अभी तक के प्रचार में सीएम श‍िवराज स‍िंंह, कमलनाथ पर भारी पड़ रहे हैं.  

इलेक्‍शन में कमलनाथ पर भारी पड़ रहे हैं सीएम श‍िवराज, चुनाव में झोंकी पूरी ताकत

भोपाल: एमपी में शहर की सरकार के लिए सियासी जंग में चुनाव प्रचार चरम पर है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही राजनैतिक पार्टी के नेता पूरी ताकत लगा रहे हैं. बीजेपी की तरफ से सीएम शिवराज तो कांग्रेस के कमलनाथ चुनावी प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. 

लॉकडाउन में बिना कोचिंग सूरजपुर की लड़की ने सीखी इंग्लिश, अब विदेशियों को भी सीखा रही

पहले चरण की वोट‍िंग 6 जुलाई को 
नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 6 जुलाई है. इस द‍िन 133 नगरीय क्षेत्रों में वोट डाले जायेंगे. भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, खंडवा, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, उज्जैन, सागर, सिंगरौली, सतना नगर निगम में पहले चरण में चुनाव हो रहा है. 

22 जून से सीएम श‍िवराज ने शुरू कर द‍िया था प्रचार 
सीएम शिवराज ने 22 जून से प्रचार शुरू किया था. अबतक पहले चरण में जिन नगर निगमों में चुनाव होने हैं, वहां उनकी चुनावी सभाएं और रोड शो कर चुके हैं. 

रोज एक शहर में जा रहे हैं कमलनाथ 
पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ 24 जून से रोज एक शहर में जाकर प्रचार कर रहे हैं. पहले चरण के 11 नगर निगम समेत 16 शहरों में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने जा चुके हैं.  वहीं उनकी अलग-अलग शहरों में चुनावी सभाएं लगातार जारी रहेंगी. सीएम शिवराज सिंह एक दिन में 3-3 शहरों में पहुंच रहे हैं. 6 शहरों में रोड शो भी कर चुके हैं. 

खंडवा में ओवैसी पर भड़के कमलनाथ, बोले- छुपकर मदद कर रहे हैं, खुलकर सामने आइए

कमलनाथ ने 6 दिन में की 6 सभाएं, मीडिया से भी चर्चा
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कमलनाथ 24 जून को सिंगरौली से ''आपका कमलनाथ-आपके साथ'' अभियान शुरू किया. अब तक सिंगरौली सहित 6 नगर निगमों में जाकर चुनावी सभाएं संबोधित कर चुके हैं. अब तक सागर, सतना, उज्जैन, ग्वालियर और जबलपुर,छिंदवाड़ा, सिंगरौली में चुनावी सभाएं कीं. सागर और जबलपुर में रोड-शो भी किया.

Trending news