Mohan Yadav Cabinet: MP में मंत्रिमंडल को लेकर आज लगेगी मुहर! आज दिल्‍ली में बड़ी बैठक
Advertisement

Mohan Yadav Cabinet: MP में मंत्रिमंडल को लेकर आज लगेगी मुहर! आज दिल्‍ली में बड़ी बैठक

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की शपथ को एक हफ्ते बीत गया है. लेकिन अभी तक मंत्रिमंडल को पेंच सुलझ नहीं पाया है. इसी बीच सीएम मोहन यादव आज दिल्ली दौरे पर जाने वाले हैं.  ऐसे में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कयासबाजी तेज हो गयी है.

Mohan Yadav Cabinet: MP में मंत्रिमंडल को लेकर आज लगेगी मुहर! आज दिल्‍ली में बड़ी बैठक

CM Mohan Yadav Cabinet: मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की शपथ को एक हफ्ते बीत गया है. लेकिन अभी तक मंत्रिमंडल को पेंच सुलझ नहीं पाया है. इसी बीच सीएम मोहन यादव आज दिल्ली दौरे पर जाने वाले हैं.  ऐसे में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कयासबाजी तेज हो गयी है. आगामी दो से तीन दिनों में मंत्री मंडल का विस्तार हो सकता है.

अमित शाह से होगी मुलाकात!
बता दें कि सीएम मोहन यादव आज दिल्ली दौरे पर जाएंगे. आज दिल्ली में मंत्रियों के नामों को लेकर फाइनल मुहर लग सकती है. इसके साथ ही सीएम यादव केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं. इसके बाद जल्द ही मोहन मिनिस्ट्री के मंत्रियों के चेहरे ही सामने आ सकते है.  

गौरतलब है कि मंत्रिमंडल को लेकर इससे पहले दिल्ली में नड्डा के साथ बैठक हो चुकी है. इसके अलावा बीते दिनों पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी उनसे मुलाकात की थी. वहीं बात 17 दिसंबर की करे तो मंत्रिमंडल को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर गृह मंत्री अमित शाह, कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सीएम मोहन यादव की की बड़ी चर्चा हो चुकी है. ये बैठक करीब 1 घंटे चली थी. अब आज फिर एक बैठक होनी है, जिसके बाद मंत्रिमंडल पर अंतिम मुहर लग जाएगी.

मंत्रिमंडल में कई बडे चेहरे
बताया जा रहा है कि मंत्रिमंडल में सीनियर नेताओं के अलावा कई नए चेहरों को भी जगह मिल सकती है. मंत्रिमंडल में कैलाश विजयवर्गीय, प्रह्लाद पटेल को भी अच्छा पद दिए जाने की संभावना है. इसके अलावा पूर्व सासंदों को मंत्रिमंडल में जगह दी जा सकती है. हालांकि कई पूर्व मंत्रियों का पत्ता कट जरूर हो सकता है.

Trending news