होली का रंग हुआ भंग, छतरपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या
Advertisement

होली का रंग हुआ भंग, छतरपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

Chhatarpur News: छतरपुर जिले में होली के पर्व पर दिनदहाड़े गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

होली का रंग हुआ भंग, छतरपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

Chhatarpur Holi Firing Case: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला में रंगों का त्योहार होली का रंग फीका पड़ गया. महोबा रोड पर दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर अज्ञात हमलावरों ने हरिओम शुक्ला को गोली मारी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. 

होली के दिन फायरिंग
छतरपुर जिले के कोतवाली थाने के आरटी ऑफिस के बाद होली के दिन फायरिंग हो गई. अज्ञात हमलावरों ने हरिओम शुक्ला को गोली मार दी. आनन-फानन में तुरंत घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. 

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक हरिओम शुक्ला का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. खाली प्लांट पर कब्जा को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. इस मामले में मृतक के परिजनों ने दो लोगों पर आरोप भी लगाया है. जानकारी के मुताबिक मृतक प्रोपर्टी डीलर था.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा.  पुलिस ने धर्म कांटा पर लगे CCTV का DVR जब्त किया है. ASP विक्रम सिंह ने बताया कि इस मामले में सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें-  कांग्रेस कैंडिडेट का कॉन्फिडेंस! बोले महाकाल की कृपा से फिरोजिया को फिर हराऊंगा; जानें उज्जैन के पुराने प्रतिद्वंदियों का इतिहास

एक दिन पहले BJP नेता पर हुआ था हमला
होली के एक दिन पहले ही छतरपुर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र के नारायणपुरा रोड पर एक बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला हुआ. हमले में नेता के सिर और हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. 

इनपुट- छतरपुर से हरीश गुप्ता की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- घर पर आसानी से बनाएं MP की फेमस दाल-बाटी, ये है रेसिपी

 

Trending news