त्यौहार के रोज मातम! MP में दो सड़क हादसे, घायलों को नहीं मिला बेड;रुका CM का काफिला
Advertisement

त्यौहार के रोज मातम! MP में दो सड़क हादसे, घायलों को नहीं मिला बेड;रुका CM का काफिला

Accident News: ईद (Eid) और परशुराम जयंती (Parshuram Jayanti) पर भोपाल (Bhopal) और श्योपुर (Sheopur) में दो सड़क हादसे सामने आए हैं. जिनमें दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं 4 लोग घायल हो गए हैं.

त्यौहार के रोज मातम! MP में दो सड़क हादसे, घायलों को नहीं मिला बेड;रुका CM का काफिला

Accident News: भोपाल/श्योपुर। मध्य प्रदेश में ईद (Eid) और परशुराम जयंती (Parshuram Jayanti) के रोज 2 रोड़ दो सड़क हादसे सामने आए. इसमें 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 4 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पहला हादसा श्योपुर (Sheopur) में हुआ जहां एक कारण ट्रक में जा धुसी. वहीं दूसरा हादसा भोपाल (Bhopal) के VIP रोड़ मे हुआ जहां युवकों की कार पलटी खा गई.

भोपाल में पलटी नमाजियों की कार
भोपाल के VIP रोड में ईद मनाने जा रहे युवकों की कार पलट गई. गनीमत रही की घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. हादसे के कुछ समय बाद वहां से सीएम शिवराज का कीफिला गुजर रहा था. तभी मुख्यमंत्री ने काफिला रोककर युवकों का हाल चाल जाना और उनके बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. इसके बाद वो फिर गुफा मंदिर की ओर रवाना हो गए.

उज्जैन जा रही कार ट्रक से टकराई
श्योपुर जिले के कराडा से उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए जा रहे युवकों की कार पचोर के समीप खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल राजगढ़ पहुंचाया गया है. हादसा इतना भीषण था कार के परखच्चे उड़ गए.

घटना सुबह लगभग 4:30 पचोर थाना क्षेत्र के पचोर और सारंगपुर के बीच बिलापुरा के पास हुआ है. घटना के शिकार सभी लोग श्योपुर के कराड गांव रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि हादसे ड्राइवर के झपकी लगने के कारण हुआ है. जिसमें ड्राइवर सुनील यादव सहित अमित शर्मा, दीपक शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राम मिलन, राजपाल गुर्जर घायल हुए हैं.

Fitness Habits: इन 10 आदतों को अपनाकर रहे फिट और हेल्दी, कई गुना बढ़ जाएगा कॉन्फिडेंस

 

इलाज में लापरवाही
श्योपुर में हुई घटना के बाद जिला अस्पताल की तस्वीर सामने आई है. प्राथमिक इसमें देखा गया अस्पताल में बेड की किल्लत के कारण दो मरोजों को एक साथ भर्ती कर लिया गया. अब उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Bagha Ka Video: लड़की ने बाघ को गुदगुदाया! टाइगर को आई ऐसी हंसी कि...देखें वीडियो

Trending news