MP NEWS: सीधी में बड़ा हादसा, ट्रक और बस की भयंकर टक्कर, 40 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1821237

MP NEWS: सीधी में बड़ा हादसा, ट्रक और बस की भयंकर टक्कर, 40 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर

Accident In MP: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बड़ा हादसा हो गया. रीवा से सिंगरौली जा रही बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में करीब 40 से ज्यादा लोग गंभीर रुपये से घायल हो गए हैं.

 

MP NEWS: सीधी में बड़ा हादसा, ट्रक और बस की भयंकर टक्कर, 40 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर

Madhya Pradesh News/अजय मिश्रा: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया है. रीवा से सिंगरौली जा रही बस हादसे का शिकार हो गई. बस सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से जाकर भिड़ गई.  हादसे के वक्त बस में करीब 80 से ज्यादा लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि 40 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है. सभी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा रीवा-सीधी मुख्य मार्ग सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बढौरा के पास हुआ. 

बस रीवा से सिंगरौली जा रही थी तभी रास्ते में हादसा हो गया. हादसे में 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वहीं गंभीर लोगों को सीधी रेफर कर दिया गया. हादसे में घायल हुए लोगों का सीधी जिला प्रशासन में भर्ती कराया गया है. बस ले कुछ मासूम बच्चे भी सवार ,थे जिनको भी छोटे आई हैं.  कुछ व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चुरहट ले जाया गया है. उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार, यह घटना देर रात्रि की बताई जा रही है. 

इस वजह से हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस पूरी तरह भरी हुई थी. करीब 50 से ज्यादा लोग भी सवार थे. बताया जा रहा है कि कई लोगों के हाथ-पैर भी टूट गए हैं. कुछ लोगों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया. चुरहट थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा ने बताया कि हादसे में ट्रक ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक बस से जाकर भिड़ गई.

 

 

Trending news