Budh Rashi Parivartan 2023: बुध का मेष राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों को होगा भारी नुकसान!
Advertisement

Budh Rashi Parivartan 2023: बुध का मेष राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों को होगा भारी नुकसान!

 Mercury Transit in Aries: 31 मार्च को ग्रहों के युवराज बुध देव मेष राशि में गोचर करने  जा रहे हैं, जिसाक असर कुछ राशि के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहने वाला है. ऐसे में आइए जानते है कौन-कौन हैं वो राशियां जिन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

Budh Rashi Parivartan 2023: बुध का मेष राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों को होगा भारी नुकसान!

Budh Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध नवरात्रि (navratri) के ठीक एक दिन बाद 31 मार्च 2023 को दोपहर 02 बजकर 44 मिनट पर मीन राशि से मेष राशि में गोचर (budh gochar) करने जा रहे हैं. इस राशि में बुध ग्रह 7 जून 2023 तक रहेंगे. ज्योतिष (astrology) की मानें तो इस दौरान कुछ राशियां भाग्यशाली होंगी तो कुछ राशियों को परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों (grah nakshatra) के हिसाब से जानते हैं कि बुध का राशि परिवर्तन किन किन राशि वालों के लिए नुकसानदायक हो सकता है.

वृषः बुध का वृष राशि में गोचर शुभ फल नहीं देगा. बता दें कि बुध इस राशि के 12वें भाव में गोचर करेंगे, जिससे इनकी परेशानियां बढ़ जाएंगी. करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी.

कर्कः बुध का राशि परिवर्तन कर्क राशि के जातकों को परेशानियों में डाल सकता है. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी, जिससे आर्थिक तंगी जैसे हालात बन सकते हैं. कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें, वरना पैसा फंस सकता है. यात्रा करते वक्त सतर्क रहें. पिता से विवाद हो सकता है.

कन्याः बुध के राशि परिवर्तन कन्या राशि के जातकों को भारी नुकसान कराएगा. इस समय आप सेहत को लेकर विशेष सतर्क रहें. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. मानसिक तनाव बना रहेगा. आपके खिलाफ कोई षडयंत्र कर सकता है. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर परेशान हो सकते हैं.

कुंभः बुध का मेष राशि गोचर पारिवारिक कलह बढाएगा. प्रमोशन में बाधा आएगी. कारोबार में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से साझा न करें, वरना मुसीबत में फंस सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: सुबह उठते ही देख ली ये 4 चीजें तो दिन हो जाएगा खराब; जानें शुभ क्या होगा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियो पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news