Relationship Tips: लड़कों की इन आदतों की दीवानी होती हैं लड़कियां, देखते ही दे बैठती हैं दिल, जानिए राज की बात
Advertisement

Relationship Tips: लड़कों की इन आदतों की दीवानी होती हैं लड़कियां, देखते ही दे बैठती हैं दिल, जानिए राज की बात

Boy Nature Proposal Tips: अगर आप किसी लड़की को प्रपोज करने की सोच रहे हैं लेकिन वो आपको भाव नहीं दे रही है तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं, जिसे लड़कियों के साथ करने से वो आपके बिना प्रपोज किए ही आपकी दीवनी हो जाएगी. आइए जानते हैं इन आदतों के बारे में...

Relationship Tips: लड़कों की इन आदतों की दीवानी होती हैं लड़कियां, देखते ही दे बैठती हैं दिल, जानिए राज की बात

Relationship Tips For Beginners: अक्सर लड़के लड़कियों को इंप्रेस (impress) करने के चक्कर में कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं कि जिसके चलते कोई भी लड़की (girls)खुश होने के बजाय नाराज हो जाती है. ज्यादात्तर लड़के (boy) सोचते हैं कि लड़कियों से बातें करना आसान होता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. बता दें कि कोई भी लड़की लड़कों से बात करते समय बहुत सारी चीजें नोटिस करती हैं और वे लड़कों के बॉडी लैंग्वेज (body language) से ही समझ जाती हैं कि लड़का कैसा है. लड़के अक्सर इस बात को जानने की कोशिश करते हैं कि लड़कियां लड़कों के कौन से आदत को पसंद करती हैं और उनके साथ क्या करना चाहिए कि वो हमारी दीवनी (crazy) हो जाए. आइए जानते हैं इनके बारे में...

हंसी-मजाक करने वाले लड़के
हंसी-मजाक करने वाले लोग हर किसी पसंद आते हैं. आज के समय में कोई हंसी मजाक नहीं करे तो ऐसे शख्स के साथ समय बिताना बोरिंग लगने लगता है. लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो अधिकतर समय हंसता रहता है और अपने आसपास के लोगों को हंसाता रहता है.

साफ-सफाई से रहने वाले लड़के 
ज्यादात्तर लड़के कपड़े लत्ते और शरीर की साफ-सफाई पर ध्यान नहीं देते, कुछ लड़के तो हर दिन नहाते भी नहीं हैं, ऐसे लड़कों को लड़कियां बिल्कुल भी नहीं पसंद करती हैं. वहीं जो लड़का नियमित साफ-सफाई से रहता है. उसके तरफ हर लड़की आकर्षित हो जाती है.

ज्यादा भाव न देने वाले लड़के 
अमूमन लड़कियां ऐसे लड़कों से आकर्षित होती हैं, जो उन्हें भाव ही न दे. ऐसे लड़के जिनका लड़कियों से कोई लगाव ही न हो. ऐसे में यदि आप किसी लड़की को देखकर आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं तो आप अपने भावनाओं को काबू में रखें और संभल जाएं. क्योंकि किसी भी लड़की के सामने अपने भाव को कम करने से लड़कियां उन्हें पसंद नहीं करती हैं. वहीं जो लड़के भाव खाते हैं, लड़कियां उनका पीछा ही नहीं छोड़ती हैं. 

तारीफ करने वाले लड़के
लड़कियों को हमेशा उनकी तारीफ करने वाले लड़के अच्छे लगते हैं और वो भी वे जो उनके बिना कहे उनकी तारीफ करें. जरुरी नहीं की यह तारीफ जब वो काफी आकर्षक लगें, फिट दिखें या कोई नया हेयरकट करवाए तभी करें. आप उनके किसी अचिवमेंट, काम, आदत, व्यवहार, पर भी उनकी तारीफ करते हैं तो ये लड़कियों को बहुत भाता है. किसी भी लड़की को हमेशा सम्मान करने वाले लडके ही पसंद होते हैं.

केयरिंग नेचर वाले लड़के
ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं. ऐसे लड़कों को देखकर लड़कियों को ऐसा लगता है कि अगर वो अपनी फिटनेस के लिए इतनी केयर कर रहा है तो वो उनकी कितनी केयर करेगा. बता दें कि लडकों का केयरिंग स्वभाव लड़कियों को उनके प्रति आकर्षित करता है. 

ये भी पढ़ेंः Morning Tips: ऑफिस में लगती है सुस्ती या आलस तो सुबह उठते ही करें ये काम, पूरे दिन रहेगी फुर्ती

(disclaimer: इस लेखे में दी गई जानकारी इंटरनेट पर दिए गए लेखों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news