JP Nadda ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- रस्सी जल गई, बल नहीं गया
Advertisement

JP Nadda ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- रस्सी जल गई, बल नहीं गया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda) रविवार को भोपाल दौरे पर थे. यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में 200 पार का लक्ष्य रखें.  इसके अलावा उन्होंने बीजेपी प्रदेश कार्यालय के लिए भूमिपूजन भी किया.

JP Nadda ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- रस्सी जल गई, बल नहीं गया

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda) रविवार को भोपाल दौरे पर थे. यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में 200 पार का लक्ष्य रखें.  इसके अलावा उन्होंने बीजेपी प्रदेश कार्यालय के लिए भूमिपूजन भी किया. वहीं आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बिना राहुल गांधी (Rahul gandhi) का नाम लिए जमकर निशाना साधा. 

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के लोग सत्याग्रह कर रहे हैं. लेकिन सत्याग्रह तो महात्मा गांधी ने किया था. भारत के सम्मान के लिए, भारत की अस्मिता के लिए, भारत में भारतीयता का राज हो इसके लिए, आप किस बात के लिए सत्याग्रह कर रहे हैं?

देश माफ नहीं करेगा-नड्डा
जेपी नड्डा राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आगे कहते हैं कि जाति सूचक गाली आप देते हो,  जब कोर्ट कहता है आप माफी मांगो तो आपका अहंकार है आप माफी नहीं मांगते हो. रस्सी जल गई बल नहीं गया. अहंकार नहीं गया. कहते हैं मैं किसी से नहीं डरता, अरे भाई संविधान और कानून से तो डरो, लेकिन नहीं. देश इनको माफ नहीं करेगा. 

अहंकार में डूबे कांग्रेसी नेता
नड्डा ने कांग्रेस नेताओं को अहंकार में डूबा हुआ बताया. उन्होंने कहा कि इनके नेता अति पिछड़ों को जाति सूचक गाली देते हैं और माफी भी नहीं मांगते. इनके लिए अहंकार बड़ा हो गया है.  कांग्रेस का मतलब आज करप्शन, कमीशन, डिवीजन, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद है.

कमलनाथ पर साधा निशाना
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नड्डा जी के नेतृत्व में नार्थ-ईस्ट में एक तरफा जीत दिलाई. सीएम ने पीएम मोदी की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान वाले भी कह रहे हैं कि या अल्लाह हमारे पास भी नरेंद्र मोदी होता. सीएम ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ ने एमपी को घोटालों का प्रदेश बना दिया था. गरीबों के हक और अधिकार को कमलनाथ ने छीन लिया. अपराधी खुल में घूमते थे.

Trending news