पैर फिसलने से घायल हुई बीजेपी सांसद, CM बघेल ने ग्रीन कॉरीडोर बना पहुंचवाया अस्पताल
Advertisement

पैर फिसलने से घायल हुई बीजेपी सांसद, CM बघेल ने ग्रीन कॉरीडोर बना पहुंचवाया अस्पताल

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय अपने रिसाली मैत्री नगर स्थित निवास में पैर फिसलने से घायल हो गई. उनके पैर और कमर में चोट लगी है. 

सरोज पांडेय, राज्यसभा सांसद, बीजेपी

दुर्गः बीजेपी की राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय आज अपने घर में पैर फिसलने से घायल हो गई. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है सरोज पांडेय के पैर और कमर में चोट लगी है. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर सरोज पांडेय को बेहतर इलाज के लिए ग्रीन कॉरिडोर के माध्यम से भिलाई से रायपुर लाया जा रहा है. 

मल्टीपल फ्रैक्चर होने की आशंका 
दरअसल, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय अपने रिसाली मैत्री नगर स्थित निवास में पैर फिसलने से घायल हो गई. उनके पैर और कमर में चोट लगी है. घायल अवस्था में उन्हें सेक्टर-9 मुख्य चिकित्सालय में भर्ती किया गया है. जिसके बाद उन्हें अब रायपुर रिफर किया जा रहा है. फिलहाल सांसद सरोज पांडेय का सेक्टर-9 मुख्य अस्पताल के आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में उपचार जारी है. डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें मल्टीपल फ्रैक्चर होने की आशंका जताई जा रही है. स्थिति को देखते हुए जल्द दिल्ली शिफ्ट करने की भी बात हो रही है. 

इलाज के सीएम बघेल ने दिया दिल्ली भेजने का निर्देश 
वहीं जैसे ही सरोज पांडेय के घर में गिरने की जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लगी तो उन्होंने सरोज पांडेय की स्थिति जानकारी ली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर सांसद सरोज पांडेय को बेहतर इलाज के लिए ग्रीन कॉरिडोरके माध्यम से भिलाई से रायपुर के लिए भेजा जा रहा है. सरोज पांडेय के पांव और कमर में गंभीर चोटें आई हैं. अस्पताल में सरोज पांडेय के भाई राकेश पांडेय, भाभी चारुलता पांडेय के अलावा करीबी समर्थक मौजूद हैं. 

सरोज पांडेय ने भूपेश बघेल को भेजी थी राखी 
खास बात यह भी है कि सरोज पांडेय और भूपेश बघेल के बीच भाई-बहन का रिश्ता चलता है. छत्तीसगढ़ में शराबबंदी की मांग को लेकर सरोज पांडेय ने भूपेश बघेल को राखी भी भेजी थी. राखी भेजने पर सीएम बघेल उनके प्रति आभार प्रकट किया. सीएम बघेल ने सरोज पाण्डेय को राखी की परंपरा अनुरूप कैश और लुगरा (साड़ी) उपहार स्वरूप भेजकर परमपिता परमेश्वर से उनके दीर्घायु और सुविधाओं से परिपूर्ण जीवन की कामना की थी. उन्होंने सरोज पाण्डेय को यह भी आवश्स्त किया था कि वे अपनी बहन के सुख-दुख के क्षणों में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे. ऐसे में घायल सांसद बहन के बेहतर उपचार और जल्द अस्पताल पहुंचाने के लिए सीएम भाई ने दुर्ग से लेकर रायपुर तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया है. 

ये भी पढ़ेंः कवर्धा में तनाव के बीच CM बघेल के यूपी दौरे पर TS सिंहदेव ने कही ये बात, बोले- बीजेपी से करूंगा बात

WATCH LIVE TV

Trending news