MP News: अल्पसंख्यक मोर्चा ने चुनाव से पहले किया ये बड़ा दावा, 180 से ज्यादा सीट जीत रही ये पार्टी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1739088

MP News: अल्पसंख्यक मोर्चा ने चुनाव से पहले किया ये बड़ा दावा, 180 से ज्यादा सीट जीत रही ये पार्टी

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अल्पसंख्यक वोटरों को साधने की कोशिश शुरू कर दी है. इसकी कमान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने संभाली है. गुरुवार को खरगोन पहुंचे मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव ने सरकार बनने को लेकर बड़ बयान दिया है. 

MP News: अल्पसंख्यक मोर्चा ने चुनाव से पहले किया ये बड़ा दावा, 180 से ज्यादा सीट जीत रही ये पार्टी

MP News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अल्पसंख्यक वोटरों को साधने की कवायद शुरू कर दी है. इस काम की जिम्मेदारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा को दी गई है. मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव सैयद इब्राहिम प्रदेश के उन जिलों का दौरा कर रहे हैं, जहां अल्पसंख्यक वोटरों संख्या ज्यादा है. इब्राहिम इसी सिलसिले में खरगोन पहुंचे. यहां उन्होंने अल्पसंख्यक वर्ग से बूथ स्तर पर चर्चा की. सैयद इब्राहिम ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल में मुस्लिम वर्ग का कुछ भला नहीं किया. भाजपा सबका साथ सबका विकास के साथ सभी वर्गो का भला कर रही. देश में विकास चल रहा है. इस बार फिर प्रदेश में भाजपा 180 से 200 सीट जीतेगी. इससे पहले बुधवार को बुरहानपुर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. 

पाकिस्तान की जनता भी चाहती है मोदी जैसा प्रधानमंत्री
तमिलनाडु से आए सैयद इब्राहिम मोहम्मद ने कहा,'पाकिस्तान की जनता भी चाह रही है कि हमारे यहां मोदी जी जैसा प्रधानमंत्री ही बने. नरेंद्र मोदी जब विदेश जाते हैं तो उन्हें अलग ही सम्मान मिलता है. राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि भाजपा आरएसएस मुस्लिम विरोधी नहीं है. राहुल गांधी चिल्ला कर बोलते हैं कि मैं हिंदू हूं, मैं हिंदू हूं, लेकिन बीजेपी वाले नहीं बोलते. 

ये भी पढ़ें- जब केवट ने नाव पर बैठाने से पहले भगवान श्री राम के सामने रख दी थी ये शर्त, जानिए आज की कहानी

इधर विजयवर्गीय ने किया बड़ा दावा
मध्यप्रदेश में वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पांचवी बार भाजपा की सरकार बनेगी. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को उमरिया हवाई पट्टी में अल्प प्रवास के दौरान यह दावा किया. बता दें विजयराघवगढ़ में चल रहे धर्म संवाद एवं रामकथा में हिस्सा लेने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एमपी के मंत्री तुलसी सिलावट के साथ पंहुचे थे. यहां उन्होंने कहा है कि भाजपा पांचवी बार दो तिहाई बहुमत जीतकर सरकार बनाएगी.

Trending news