Election 2024: योगी मांगेंगे सिंधिया के लिए वोट, चंबल में रहेंगे विष्णु-मोहन, पायलट के बाद गहलोत आएंगे MP
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2233768

Election 2024: योगी मांगेंगे सिंधिया के लिए वोट, चंबल में रहेंगे विष्णु-मोहन, पायलट के बाद गहलोत आएंगे MP

MP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का शोर थमने से पहले ग्वालियर-चंबल की VIP सीटों पर दिग्गजों का दौरा हो रहा है. आज ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं. वहीं दिग्विजय सिंह के लिए अशोक गहलोत मध्य प्रदेश आ रहे हैं.

Election 2024: योगी मांगेंगे सिंधिया के लिए वोट, चंबल में रहेंगे विष्णु-मोहन, पायलट के बाद गहलोत आएंगे MP

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 तीसरे चरण के प्रचार के 2 दिन ही बाकी है. मध्य प्रदेश में 7 मई को 9 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा. प्रचार थमने से पहले VIP सीटों पर दिग्गजों का दौरा हो रहा है. शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुना लोकसभा क्षेत्र के अशोकनगर आ रहे हैं. वे केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए जनसभा करेंगे.  यही नहीं आज सिंधिया के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी प्रचार करेंगे.
  
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अशोकनगर जिले के दौरे पर रहेंगे. सुबह 11 बजे गुना लोकसभा क्षेत्र के अशोकनगर जिले के सुभाषगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे. इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा गुना व राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे. वह योगी आदित्यनाथ के साथ गुना लोकसभा क्षेत्र के अशोकनगर जिले के सुभाषगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा राघौगढ़ विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन एवं मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के साथ गुना में जनसभा को संबोधित करेंगे.

देखें- अलग अंदाज में नजर आए Jyotiraditya Scindia, रोड शो में दिखे डांस करते, वीडियो वायरल

 

ग्वालियर-चंबल में रहेंगे CM मोहन 
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज भिण्ड, गुना और ग्वालियर लोकसभा में चुनाव प्रचार पर रहेंगे. सीएम पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा और रोड शो करेंगे. सीएम भिंड लोकसभा की प्रत्याशी संध्या राय के समर्थन में सुबह 11.10 बजे अटेर, दोपहर 12 बजे गोहद और दोपहर 12.55 बजे दतिया के भांडेर में जनसभा को संबोधित करेंगे. ग्वालियर लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में दोपहर 2.10 बजे पोहरी में जनसभा को संबोधित करेंगे. गुना लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में गुना में दोपहर 3.35 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम शाम 7.30 बजे ग्वालियर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड-शो करेंगे.

दिग्गी के लिए वोट मांगेंगे गहलोत
इधर, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एमपी में चुनाव प्रचार करेंगे. वे गुना, राजगढ़, इंदौर और उज्जैन के दौरे पर रहेंगे. गहलोत और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी दौरे करेंगे. वे सबसे पहले दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. दोपहर 12 बजे राजगढ़ जिले के चाचौड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 2 बजे सारंगपुर पहुंचेंगे और वहां आम सभा को संबोधित करेंगे. 3.40 बजे उज्जैन पहुंचकर महाकाल मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन करेंगे. उज्जैन में माली समाज की बैठक लेंगे.

Trending news