Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी, हिंदू राष्ट्र पर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1574556

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी, हिंदू राष्ट्र पर कही बड़ी बात

सांसद मनोज तिवारी बागेश्वर धाम के कथावाचक से मिलने छतरपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बयान का समर्थन करते हुए हिंदू राष्ट्र पर बयान दिया है. 

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी, हिंदू राष्ट्र पर कही बड़ी बात

छतरपुर: छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम सरकार यानी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (pandit dhirendra krishna shashtri) इन दिनों देशभर में सुर्खियों में बने हुए है. गौरतलब है कि बागेश्वर धाम (Bageshwar dham) में इन दिनों धार्मिक महाकुंभ चल रहा है, जिसमें गुरुवार को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj tiwari) बागेश्वर धाम पहुंचे और पंडित धीरेंद्र शास्त्री से उन्होंने मुलाकात की, साथ ही हिंदू राष्ट्र का समर्थन भी किया. 
 
दरअसल सांसद मनोज तिवारी खजुराहो के होटल में आयोजित लिटरेचर फेस्टिवल में भी शामिल होने आए थे. जहां मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लिटरेचर फेस्टिवल ज्ञान अर्जित करने का सुनहरा अवसर है. ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से भारतीय संस्कृति के विस्तार को बल मिलता है.

पं. प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में पहुंच गए 10 लाख से ज्यादा लोग! सुरक्षा कारणों से CM शिवराज का दौरा रद्द

हिंदू राष्ट्र का समर्थन 
छतरपुर के खजुराहो में दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री द्वारा भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत तो पहले से ही मूलतः हिन्दू राष्ट्र ही है. हमारी संस्कृति पूरब से पश्चिम तक एक है केवल भाषा ही भिन्न है. ये बहुत लोगों का मत हो सकता है, इसे तूल देने की आवश्यकता नहीं है. हम संविधान का पालन करते हैं

मैं इस धरती को प्रणाम करता हूं
मनोज तिवारी ने कहा कि बागेश्वर धाम से सत्य सनातन का शंखनाद हुआ है. मैं इस शक्ति को अनुभव करता हूं. जो भी सत्य सनातनी होगा, वो इस शक्ति का अनुभव करेगा. मैं बार-बार इस धरती को प्रणाम करुंगा.

चर्चा में बने हुए हैं धीरेंद्र
गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के दरबार में अक्सर देखा गया कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री बिना जाने ही पर्ची लिखकर किसी भी शख्स की परेशानी को लिख देते है. हालांकि इसे लेकर काफी विवाद भी हाल ही में हुआ था. वहीं धीरेंद्र शास्त्री आजकल हिंदू राष्ट्र बनाने की बात का समर्थन जोर शोर से कर रहे हैं.

Trending news