Digvijay Singh के विंध्य दौरे पर बीजेपी ने लिए मजे, बताया खुद कांग्रेस उनके लिए क्या बोलती है
Advertisement

Digvijay Singh के विंध्य दौरे पर बीजेपी ने लिए मजे, बताया खुद कांग्रेस उनके लिए क्या बोलती है

Mp Political News: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के विंध्य क्षेत्र में पार्टी की स्थिति मजबूत करने के लिए दौरा कर रहे हैं. इसको लेकर भाजपा (BJP)ने उनकी खिल्ली उड़ाई है और कहा है कि जहां वो जाते हैं वहां कांग्रेस (Congress) कमजोर होती है. हालांकि कांग्रेस पार्टी ने कहा कि दिग्विजय के दौरे से हमें लाभ मिलेगा.

Digvijay Singh के विंध्य दौरे पर बीजेपी ने लिए मजे, बताया खुद कांग्रेस उनके लिए क्या बोलती है

MP Politics: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh Car Accident) कल से कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. एक तरफ उनकी गाड़ी से हुए एक्सीडेंट के कारण दूसरी तरफ उनके विंध्य दौरे को लेकर. इस दौरे पर जमकर सियासत हो रही है. बीजेपी (BJP)ने दिग्गी के दौरे को अपने लिए शुभ बताया है. भाजपा का कहना है कि दिग्गी सिमी और पीएफआई को साथ लेकर चलते हैं, लेकिन शिवराज ने बड़े बड़ो को निपटाया है. 

दौरे को लेकर बीजेपी ने कहा 
दिग्विजय सिंह के विंध्य दौरे को लेकर बीजेपी ने मजे लेते हुए कहा है कि दिग्विजय हमारे लिए शुभंकर हैं. खुद कांग्रेस ये मानती है कि दिग्विजय जहां जाते हैं वहां कांग्रेस के वोट कटते हैं. दिग्विजय के जाने से बीजेपी को ही फायदा होगा. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बिजली पानी सड़क पानी से दिग्विजय का कोई संबंध नहीं वो सिर्फ हिंदू - मुस्लिम की राजनीति के चैंपियन हैं. दिग्विजय सिंह जहां जाते एक तरफ सिमी को औऱ एक तरफ पीएफआई को ले जाते हैं. लेकिन शिवराज जी ने बड़े-बड़े को ठिकाने लगा दिया,न सिमी बची न पीएफआई और न ही डकैत.

कांग्रेस ने किया दावा
दिग्गी के दौरे पर कांग्रेस ने दावा किया दिग्विजय सिंह का ब्लॉक स्तर और जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करने के लिए जाने से विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी काफी ज्यादा मजबूत होगी. इसके अलावा पार्टी का कहना है कि विंध्य में बीजेपी की अंदरूनी कलह का भी कांग्रेस को फायदा होगा. साथ ही साथ पार्टी ने कहा कि 2013 में हमारी स्थिति मजबूत थी 2018 में जरूर कमजोर हुए लेकिन 2023 में फिर से वापसी होगी.

कार एक्सीडेंट
पूर्व सीएम की कार से कल एक बाइक सवार युवक का एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद उनकी कार को पुलिस ने जब्त कर लिया था और ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया था. हालांकि घटना के बाद दिग्विजय सिंह खुद भोपाल में अस्पताल जाकर युवक से मुलाकात की और उसका हालचाल जाना.

Trending news