नरोत्तम की पोस्ट पर सियासी घमासान, कांग्रेस ने नाम बताकर कही इनाम पाने की बात तो BJP ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2170184

नरोत्तम की पोस्ट पर सियासी घमासान, कांग्रेस ने नाम बताकर कही इनाम पाने की बात तो BJP ने दिया ये जवाब

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक ट्वीट को लेकर सियासी घमासान मच गया है. कांग्रेस ने उनकी पोस्ट पर पलटवार करते हुए 50 हजार रुपए का इनाम देने की बात कही है. इस पलटवार पर BJP ने भी प्रतिक्रिया दी है. जानिए लोकसभा चुनाव से पहले आखिर बात को लेकर ये सियासी बवाल हो गया है.

नरोत्तम की पोस्ट पर सियासी घमासान, कांग्रेस ने नाम बताकर कही इनाम पाने की बात तो BJP ने दिया ये जवाब

MP News: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज है. इस बीच मध्य प्रदेश में पूर्व गृह मंत्री और BJP के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा के एक ट्वीट से सियासी बवाल मच गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर नरोत्तम ने 14700 कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा BJP की सदस्यता लेने की बात कही. इस पर कांग्रेस भड़क गई और नेताओं ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर नरोत्तम मिश्रा 50 लोगों का नाम बता दें तो वे नरोत्तम को 50 हजार रुपए का इनाम देंगे. इस पर BJP की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. पढ़ें पूरा मामला-

नरोत्तम ने किया ट्वीट
BJP नेता नरोत्तम मिश्रा ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा- मध्य प्रदेश में अब तक 14 हजार 700 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो चुके हैं. सदस्यता का आंकड़ा मिलाकर  16000 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में सम्मिलित हो चुके हैं; जिसमें केंद्रीय मंत्री,पूर्व सांसद,पूर्व विधायक समेत अन्य जनप्रतिनिधि शामिल हैं. मध्य प्रदेश कांग्रेस मुक्त होने की दिशा में बढ़ रहा है. गिनीज बुक रिकॉर्ड बन जाए तो बड़ी बात नहीं. मेरा राहुल गांधी जी से कहना है- भगदड़ का मजा लिजिए अपने देश में,कुछ दिन तो गुजारिए मध्य प्रदेश में. 

कांग्रेस ने किया पलटवार
नरोत्तम मिश्रा के इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव राकेश सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा- अगर नरोत्तम मिश्रा कोई भी 50 ऐसे नेता के नाम बता दें, जिन्होंने कांग्रेस पार्टी की छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा हो तो वह उनको 50 हजार रुपए का इनाम देंगे. इसके अलावा उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने आगे कहा- नरोत्तम मिश्रा चुनाव हारने के बाद बौरा गए हैं. गर्मी में अमूमन आम बौराता है. अब वह बौरा रहे हैं. 

किराये के लोगों को सदस्यता ग्रहण करवा रही BJP
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव राकेश सिंह ने लगातार BJP में हो रही सदस्यता को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी किराये के लोगों को कार्यालय के बाहर खड़ा कराकर सदस्यता ग्रहण करवा रही है. साथ ही उन्होंने BJP की सदस्यता ग्रहण कराने वाली संस्थान को भी फर्जी कहा. उन्होंने नरोत्तम मिश्रा पर कांग्रेस के नाम पर रोटी सेकने का आरोप भी लगाया और कहा कि नरोत्तम मिश्रा को दतिया वापस चले जाना चाहिए और कांग्रेस के नाम पर रोटियां सेकना बंद करनी चाहिए. 

BJP ने दी प्रतिक्रिया
राकेश सिंह के बयान का जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा- 50 हजार और कांग्रेसी भारतीय जनता पार्टी में आने के लिए वेटिंग लिस्ट में हैं. अभी जो 16 हजार लोगों का आंकड़ा बताया है वह पदाधिकारीयों का है. अगर कार्यकर्ताओं की संख्या देखें तो वह 2 लाख के पार होगी. साथ ही उन्होंने नरोत्तम मिश्रा पर उठे सवाल पर कहा कि नरोत्तम मिश्रा ने कई जिलों को कांग्रेस मुक्त कर दिया है, जिसमें इंदौर, सतना और छिंदवाड़ा भी हैं.

रिपोर्ट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- धार भोजशाला में लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित, जानें क्या है विवाद?

Trending news